13 साल की नाबालिक लड़की हुई प्रेगनेंट, बच्चे के पिता का नाम सुनकर उड़ गए सभी के होश..!

दिल्ली के नॉर्थ वेस्ट इलाके में बलात्कार का एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जिसने भी उस घटना को सुना उसके होश उड़ गए। दुलिया के भरत नगर में एक 9 वीं क्लास की लड़की को पेट में तेज़ दर्द हुआ। उसके पिता उसे हास्पिटल ले गए, और रिपोर्ट से पता चला कि लड़की 6 महीने की गर्भवती है। यह बात उसके माता-पिता के लिए किसी सदमे से कम नहीं थी।

loading...
इस घटना के बारे में, बच्ची ने कहा कि आशीष नाम का एक शख्स पिछले साल दिसंबर में उसके स्कूल में आया था जो उसके पापा के दोस्त का बेटा है। वह उसे औऱ उसकी बड़ी बहन को यह कहकर स्कूल ले गया कि तुम्हारी माँ का एक्सीडेंट हो गया है। चूंकि आशीष को दोनों लड़किया जानती थी इसलिए वह उसके साथ चली गई। आशीष उसे बहला-फुसलाकर एक जीर्ण-शीर्ण इमारत में ले गया। जिसके पश्चात वह और उसके दो साथियों ने मिलकर बड़ी बहन को संभाला और छोटी बहन का बलात्कार किया।

रिपोर्टों के अनुसार, पुलिस ने मामला दर्ज किया और भरत नगर के युवा बच्चे वार्ड में अंबेडकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया और दीपू, आशीष और जयसिंह इस मामले में फरार हैं और उनकी तलाश जारी है। दूसरी तरफ, क्योंकि बच्चा 6 महीने की गर्भवती है, इसलिए उसका गर्भ भी नही गिराया जा सकता।