साउथ सिनेमा में ये 3 एक्ट्रेसेस हैं सबसे वजनदार, जानिए क्या है इनका वजन..!

आज के समय में लड़कियों पर भूत सवार है कि वे बिल्कुल जीरो फिगर में रहें और वे इसी को अपनी फिटनेस समझती हैं जबकि खूबसूरती को एक हेल्दी लड़की के अंदर हो सकती है। जहां एक तरफ बॉलीवुड में हर अभिनेत्री स्लिम और फिट हैं वहीं साउथ सिनेमा में अभी वो दौर नहीं है कि अभिनेत्रियों पर प्रेशर हो कि वे भी स्लिम ही रहें। वे जैसी है उन्हें वैसे ही पसंद किया जाता है इसलिए तो उनका इतना वजन है जितने में बॉलीवुड की शायद दो अभिनेत्रियों का वजन आ जाए। साउथ इंडियन सिनेमा भी अपने चरम पर है और यहां भी अब बेहतरीन फिल्में बन रही हैं जो लोगों को पसंद आती हैं। लेकिन यहां की हीरोइन भी अगर अपने बढ़ते वजन पर कंट्रोल कर लें तो पूरी दुनिया साउथ इंडियन सिनेमा की फैन हो जाए। साउथ सिनेमा में ये 3 अभिनेत्रियां हैं सबसे वजनदार, आज के इस आर्टिकल में हम आपको इसी बारे में बताएंगे कि कौन सी अभिनेत्री का कितना वजन है।

loading...
बॉलीवुड की तरह साउथ इंडियन सिनेमा की अभिनेत्रियां भी खूबसूरती के मामले में काफी आगे हैं और अब तो यहां कि कुछ अभिनेत्रियों को लोग पहचानते हैं। मगर यहां इन तीन अभिनेत्रियों की समस्या ये है कि इनका वजन बहुत बढ़ा हुआ है। लेकिन फिर भी ये तीनों इंडस्ट्री में कामयाब हैं और लोग इन्हें और इनके अभिनय को पसंद भी करते हैं।

1 . नामिथा


एक्ट्रेस नामिथा को साउथ इंडस्ट्रीज की सबसे रोमांटिक तथा बोल्ड अभिनेत्री माना जाता है। नामिथा सिल्क स्मिथा के मार्गदर्शन पर चलती हैं और अक्सर ये अपने बढ़े हुए वजन के लिए सुर्खियों में आ जाती हैं। इनका वजन 66 किलोग्राम है जो एक अभिनेत्री के नजरिये से बहुत अधिक है। फिर भी इऩ्हें लोग पसंद करते हैं और इनकी फिल्में भी अच्छा कारोबार करती हैं।

2 . अनुष्का शेट्टी


भारतीय सिनेमा की बड़ी फिल्मों में शुमार बाहुबली के दोनों पार्ट्स में अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी साउथ की टॉप अभिनेत्री हैं और खूबसूरती में तो ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। बाहुबली फेम अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी की खूबसूरती के जरिए उनके लाखों करोड़ों युवाओं का दिल धड़कता है मगर क्या आप इनका वजन जानते हैं ? अनुष्का शेट्टी का वजन 63 किलोग्राम है। इसके बावजूद वे बड़ी-बड़ी स्लिम एक्ट्रेस के आगे बेहतरीन एक्ट्रेस हैं।

3 . हंसिका मोटवानी


चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने वर्ष 2002 में पॉपुलर सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहु थी में 12 साल की लड़की का किरदार निभाया था। इसके बाद वे शाका-लाका बूम-बूम में करुणा के रुप में नजर आई थीं। अब वे जवान हो चुकी हैं और बॉलीवुड की आपका सुरूर और अपना सपना मनी-मनी में भी नजर आ चुकी हैं। वैसे हंसिका ने अपना ज्यादा करियर साउथ की फिल्मों में बनाया, यहां इन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया है। मगर हंसिका का वजन भी उनकी करियर की तरह बढ़ ही रहा है उनका वजन लगभग 65 किलोग्राम है।