इस खूबसूरत अभिनेत्री के प्यार में पागल हैं अर्जुन, मलाइका को छोड़ इन्हें ले जाना चाहते हैं डेट पर..!

इन दिनों अर्जुन कपूर अपनी फिल्मों से अधिक मलाइका के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। आये दिन दोनों को लेकर कोई न कोई खबर छपती ही रहती है। अर्जुन कपूर कभी मलाइका के साथ वेकेशन मनाने पर सुर्खियां बटोरते हैं तो कभी उनकी तस्वीरों पर कमेंट करके। कुछ समय पहले खबरें आ रही थीं कि अर्जुन कपूर जल्द ही मलाइका के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं लेकिन दोनों ने इस खबर को महज एक अफवाह बताया। अर्जुन कपूर जिस तरह से मलाइका के आगे-पीछे घूमते हैं उसे देखकर तो यही लगता है कि वह उनके दीवाने हैं। कुछ लोग तो उन्हें इस बात को लेकर ट्रोल भी करते हैं और दोनों के बीच उम्र के फासले को लेकर मजाक भी उड़ाते हैं। हालांकि, अर्जुन और मलाइका पर इन बातों का कोई प्रभाव नहीं पड़ता। लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे पढ़ने के बाद आप हैरान हो सकते हैं। क्या आप जानते हैं मलाइका के लिए दीवाने बने फिर रहे अर्जुन कपूर को मौका मिले तो वह किसी दूसरी अभिनेत्री को डेट पर ले जाना चाहते हैं? हो गए न हैरान! जी हां, यह खबर बिल्कुल सच है। खुद अर्जुन ने इस बात का खुलासा किया कि मौका मिलने पर वह साउथ की एक मशहूर एक्ट्रेस को अपने साथ डेट पर ले जाना चाहते हैं।

अर्जुन इस एक्ट्रेस के साथ जाना चाहते हैं डेट पर


loading...
बता दें, हाल ही में अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि अवसर मिलने पर वह किस अभिनेत्री को अपने साथ डेट पर ले जाना चाहते हैं। तो इस पर अर्जुन ने मलाइका का नाम न लेते हुए साउथ की एक मशहूर अभिनेत्री का नाम लिया। अर्जुन ने कहा कि, “अगर मुझे मौका मिले तो मैं काजल अग्रवाल के साथ डेट पर जाना पसंद करूंगा”।

अर्जुन ने कहा कि वह काजल को बहुत पसंद करते हैं और वह उन्हें सबसे अधिक अच्छी लगती हैं। बता दें, यह पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड का कोई एक्टर किसी साउथ एक्ट्रेस को डेट करना चाहता है। इससे पहले अभिनेता रणबीर कपूर भी एक साउथ इंडियन एक्ट्रेस को डेट करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं।

रणबीर को पसंद है साउथ की यह अभिनेत्री


कटरीना कैफ से ब्रेकअप के पश्चात एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने बताया था कि वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को अपने साथ डेट पर ले जाना चाहते हैं। बता दें तमन्ना ने बॉलीवुड की भी कुछ बड़ी बजट फिल्मों में भी काम किया है। इंटरव्यू में रणबीर ने कहा कि तमन्ना साउथ की एक बेहतरीन अदाकारा हैं तथा उनकी खूबसूरती पर वह भी फ़िदा हैं। यदि मौका मिले तो वह उन्हें अपने साथ डेट पर ले जाना चाहेंगे।