शाहरुख की लाडली सुहाना खान की इस तस्वीर पर भड़क गए लोग, कहा- ‘सब कुछ बर्दाश्त, मगर…..’!

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ज्यादातर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। सुहाना खान अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टीज़ वगैरह करती हुई नज़र आती हैं, मगर इस बार उन पर लोग भड़क गए। जी हां, सुहाना खान की इस बार की पार्टी की तस्वीरें लोगों को रास नहीं आई, जिसकी वजह से उन्हें कई प्रकार की नसीहत दी जाने लगी। इतना ही नहीं, सुहाना खान की इन तस्वीरों में उनकी पार्टी से परेशानी नहीं है, बल्कि उनके पोज़ से समस्या है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

loading...
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जिसकी वजह से वे निरन्तर ट्रोल होती रहती हैं। सुहाना अपने फ्रैंड्स के साथ काफी ज्यादा समय बिताती हैं और अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सुहाना खान ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे अपने दोस्तों के साथ मस्ती कर रही हैं, मगर लोगों को यह पसंद नहीं आया, जिसकी वजह से उन्हें ढेर सारी नसीहत दी जा रही है, तो वहीं कुछ लोग खूब भड़क भी रहे हैं।

शर्टलेस दोस्तों के साथ नज़र आई सुहाना खान


सुहाना खान ने हाल ही में जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वे अपने शर्टलेस दोस्तों के साथ नज़र आ रही हैं, जिसे उनके इंडियन फैंस पसंद नहीं कर रहे हैं। दरअसल, इस तस्वीर में बहुत सारे लड़के लड़कियां दिख रहे हैं, जिसमें लड़कों ने शर्ट नहीं पहनी हुई है, तो वहीं लड़कियों ने शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि सुहाना खान ने पार्टी में दोस्तों के साथ बहुत मस्ती की है, लेकिन अब उन्हें ट्रोल होना पड़ रहा है। इतना ही नहीं, लोग उन्हें संस्कार का पाठ पढ़ाते हुए भी नज़र आए।

सुहाना खान पर भड़के लोग


सुहाना खान की इस तस्वीर को देखकर लोग भड़क गए। एक यूजर ने सुहाना खान को नसीहत देते हुए लिखा कि आप कुछ भी करो, मगर भारत के कल्चर को तो याद रखों। तो वहीं एक यूजर ने ये भी लिखा कि आप इंडियन हो, तो कल्चर का ख्याल रखों। मतलब साफ है कि लोगों ने उन्हें भारतीय संस्कृति को बचाने की नसीहत दी और उसके पश्चात पार्टी करने की सलाह दी। बता दें कि सुहाना खान अक्सर इसी प्रकार की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसकी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं।

जल्द करेंगी बॉलीवुड में धमाल


भले ही सुहाना खान अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं, मगर उनके फैंस उनका बॉलीवुड में बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जी हां, सुहाना खान को फॉलो करने वाले लोग चाहते हैं कि वे जल्दी ही बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखें। इन तमाम इंतजारों पर शाहरुख खान ने विराम लगाते हुए पहले ही कह दिया है कि अभी सुहाना खान एक या दो साल के बाद ही बॉलीवुड में कदम रखेंगी, क्योंकि वे लंदन में फिलहाल अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रही हैं।