दोस्त की गर्लफ्रेंड बनावने के लिए गए, मगर वहां जो हुआ उसके बाद पहुंच गए थाने..!

टीनएज में एक ऐसा वक्त होता है जब आप बहुत कुछ ऐसा करते हैं जिसको आप आगे जाकर याद करते हैं। टीनएज के समय को याद करो तो वो बिना मतलब वाली बातें, बड़े-बड़े सपने, दोस्तों के साथ घूमना ये लाइफ का एक ऐसा समय होता है जिसे आप दोबारा कभी नहीं जी सकते हैं। टीनएज का प्यार भी ऐसा ही होता है, इसमें आप दिमाग की नहीं बस दिल की सुनते हैं। इस एज में यदि किसी दोस्त की गर्लफ्रेंड/ बॉयफ्रेंड होता है तो सब उसको बहुत टैलेंटेड समझते थे। वहीं दोस्त अपने लिए भी एक गर्लफ्रेंड ढूंढने की बात करते थे। ये सब ऐसी बातें हैं जो हर किसी के जीवन में घटती हैं जिन्हें बड़े होकर हम याद करते हैं। लेकिन आज हम एक ऐसी खबर आपको बताएंगे कि एक दोस्त का अपने दोस्त के लिए गर्लफ्रेंड ढूंढना इतना महंगा पड़ गया कि उनको पूरी जिंदगी याद रहेगा।

सेक्स वर्कर से था रिलेशनशिप


loading...
ये पूरा मामला मोरबी का है जहां पर कौशिक नाम के एक लड़के का अफेयर नजमा नाम की एक लड़की से चल रहा था। नजमा तथा कौशिक पिछले कुछ महीनों से ही एक-दूसरे को जानते थे। तभी कौशिक के दोस्त विरल ने उससे अपने लिए भी गर्लफ्रेंड ढूंढने के लिए कहा। जिस पर कौशिक ने अपनी गर्लफ्रेंड नजमा से विरल की गर्लफ्रेंड बनवाने की बात की। नजमा ने गर्लफ्रेंड बनवाने के लिए दोनों को दूसरे शहर राजकोट में बुलाया, जहां पर उसने विरल की मुलाकात धरती नाम की एक लड़की से करवाई।

धरती विरल और कौशिक को अपने साथ भगवतीपरा लेकर चली गई। तीनों कार में बैठकर भगवतीपरा जा ही रहे थे कि तभी एकाएक से दो लोग एक्टिवा स्कूटी से आकर उनकी कार के सामने खड़े हो गए और दोनों पर चोरी का इल्जाम लगाने लगे। फिर विरल और कौशिक से उनके मोबाइल, सोने की चैन और कैश समेत कुल 96 हजार रूपए का सामान लूटकर चले गए।

लूट के बाद पहुंचे थाने


इस लूट के बाद विरल और कौशिक बी डिवीजन थाने पहुंचे और पुलिस में लूट की शिकायत दर्ज करवाकर पूरा किस्सा पुलिस को बताया। पुलिस ने इस पूरे मामले में तीन लड़कियों सहित कुल पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बता दें की लड़कों से पूछताछ और शिनाख्त करके एक युवती और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है और उनके बाकी साथियों की तलाश प्रारंभ कर दी है। बता दें कि जो युवती पुलिस की हिरासत में है उसका नाम धरती राठौड और उस युवक का नाम गुणवंत बताया जा रहा है। वहीं नजमा के विषय में कौशिक ने बताया कि वो एक सेक्स वर्कर थी और दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में थे।