कुंवारी बेटी को लेकर हॉस्पिटल गए थे परिजन, डॉक्टर ने बताया ऐसा सच जिसे जानकर...!

बहादुरगढ़ के सिविल अस्पताल में शुक्रवार को एक कुंवारी लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया। घटना की खबर मिलने पर पुलिस को बुलाया गया। मामले की जांच की जा रही है। देर शाम तक लड़की और उसका परिवार कुछ भी बोलने को तैयार नहीं था परंतु बहुत पूछने के बाद लड़की ने बताया कि पड़ोस में एक युवक ने उसके साथ बलात्कार किया। उसने आठ महीने पहले अपने कमरे में बुलाया था और बलात्कार किया था और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

loading...
वास्तव में, शहर शुक्रवार शाम को एक लड़की को उसके परिवार के ट्रामा सेंटर में लाया गया था। उसे पेट में दर्द था। डॉक्टरों ने उसकी स्थिति और हावभाव देखकर उसे लेबर रूम में भेज दिया। परिजन उसे वहां ले गए। अजीब स्थिति तब पैदा हुई जब अस्पताल के कर्मचारियों को पता चला कि लड़की अविवाहित है और गर्भवती है। इसके पश्चात, लड़की ने एक स्वस्थ लड़के को जन्म दिया। इस बीच, अस्पताल के कर्मचारियों की ओर से पुलिस को भी बुलाया गया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए शहर थाना प्रभारी रवि कुमार मौके पर पूछताछ के लिए पहुँचे। पुलिस ने जांच प्रारंभ की। पहला मामला क्या है, यह स्पष्ट नहीं है। पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, लड़की की सुरक्षा में महिला पुलिस को तैनात किया गया है।

पुलिस ने बताया की शुरुआती जांच में पता चला है कि बच्चे को जन्म देने वाली लड़की अविवाहित है, मगर वह एक बालिग है। दुष्कर्म के एक मामले की जांच की जा रही है। लड़की और उसके बयान के आधार पर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।