लंबी दाढ़ी, मोटा चश्मा और टोपी-गमछा पहने अलग लुक में लखनऊ घूम रहे है अमिताभ बच्चन, जाने कारण..!

अमिताभ बच्चन वर्तमान में 76 के हो चुके हैं मगर इसके बावजूद वे कई यंग बॉलीवुड एक्टर्स से ज्यादा व्यस्त हैं और उनकी झोली में बहुत सारे दिलचस्प प्रोजेक्ट्स भी हैं। जहां एक तरफ इस उम्र में कई लोग रिटायर होकर घर पर आराम करते हैं वहीं दूसरी तरफ अमिताभ ना सिर्फ एक के बाद एक फ़िल्में कर रहे हैं बल्कि साथ में विज्ञापन, इवेंट्स, अवार्ड शो और केबीसी टीवी शो जैसी चीजें भी कर लेते हैं।

loading...
अमिताभ बच्चन का फ़िल्मी करियर बेहद शानदार रहा हैं उन्होंने इस सफ़र में कई दिलचस्प किरदार निभाए हैं जी आज तक हमारे दिमाग में बसे हुए हैं। अमिताभ निरन्तर नई नई फ़िल्में साइन करते जा रहे हैं और उनमे और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग रोल्स करते जा रहे हैं। अमिताभ की आगामी फिल्म का ऐसा ही दिलचस्प किरदार का फर्स्ट लुक इन दिनों इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा हैं।

इस वायरल लुक में अमिताभ बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रही हैं। इसमें उनकी सफ़ेद दाढ़ी हैं, सिर पर टोपी हैं और उसके ऊपर एक गमछा भी बंधा हुआ हैं। दरअसल ये नया लुक अमिताभ की आगामी फिल्म गुलाबो सिताबो का हैं। यह फलम लखनऊ में सेट हैं। इसमें अमिताभ लखनऊ के एक मकान मालिक की भूमिका निभा रहे हैं। बिग बी का ये नया लुक लोगो को बहुत पसंद आ रहा हैं। वे ये जानने को उत्सुक हैं कि यह किरदार किस टाइप का हैं और फिल्म में क्या क्या करेगा। हालाँकि अमिताभ जी ने इस बारे में फिलहाल जानकारी देने से मना कर दिया हैं। उन्होंने इस लुक को ट्वीट करते हुए लिखा हैं “गया था तो ऐसा था, शूट के लिए बाहर निकला तो ऐसा बन गया। क्या बना हूँ फिलहाल ये बता नहीं सकता हूँ।”

इस फिल्म में अमिताभ के साथ आयुष्मान खुराना भी दिखाई देंगे। फिल्म में जहां एक ओर अमिताभ एक लखनवी मकान मालिक बने हैं तो वहीं दूसरी ओर आयुष्मान उनके किराएदार बने हुए हैं। सूत्रों के अनुसार ये फिल्म एक मकान मालिक और उसके किराएदार के रिश्ते पर आधारित होगी। आयुष्मान भी हमेशा से ही लीग से हट के फ़िल्में करना पसंद करते हैं। उनकी फिल्मों का कांसेप्ट और स्क्रिप्ट उम्दा क्वालिटी की होती हैं। ऐसे में लोग आयुष्मान और अमिताभ की जोड़ी को बड़े पर्दे पर एक साथ देखने के लिए और भी ज्यादा उत्सुक हैं।

आयुष्मान पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएँगे। ऐसे में उनसे जब पूछा गया कि वो क्या महसूस कर रहे हैं तो उनका जवाब था कि “मैं नर्वस भी हूँ और खुश भी हूँ। सच कहूं तो मेरे पेट में गुदगुदी हो रही हैं। पता नहीं मैं स्क्रीन पर अमिताभ जी के साथ कैसा दिखाई दूंगा।”

बता दे कि इस फिल्म को सुजीत सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि इसकी क्रिप्ट पर जूही चतुर्वेदी ने काम किया हैं। अमिताभ सुजीत के साथ ‘पिकू’ फिल्म कर चुके हैं जबकि आयुष्मान जूही के साथ ‘विकी डोनर’ कर चुके हैं। ऐसे में इन चारो का कॉम्बिनेशन यक़ीनन कुछ अलग और बेहतर लेकर आएगा।