महानायक ने शेयर की अपनी बेटी के बचपन की फोटो, शर्मायी श्वेता ने किया कमेंट..!

कहते हैं एक पिता के लिए उसकी बेटी कभी बड़ी नहीं होती और उनके लिए पिता के दिल में प्यार एक बेटे से अधिक होता है। बस इस बात को कुछ पिता दिखाते हैं तो कुछ अपने अंदर छिपाकर रखते हैं। यहां हम बात बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की कर रहे हैं जो अपनी बेटी श्वेता से बहुत प्यार करते हैं और उनके साथ अपनी तस्वीरें अक्सर शेयर करते रहते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने अपनी बेटी की ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बहुत छोटी हैं। महानायक ने शेयर की अपनी बेटी के बचपन की तस्वीर, जिसे देखकर श्वेता बच्चन नंदा शर्मा गईं।

महानायक ने शेयर की अपनी बेटी के बचपन की तस्वीर

loading...
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा से प्यार जताने का कोई अवसर नहीं छोड़ते हैं और ऐसा वे अक्सर अपने सोशल मीडिया पर जिक्र करते रहते हैं। बिग बी अक्सर बेटी के साथ अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और इसे उनके फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिलती रहती है। फैंस उन्हें शेयर करते हैं, कमेंट करते हैं और लाइक भी करते हैं। 27 जून को अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी के साथ दो तस्वीरें शेयर कीं, इनमें से एक तस्वीर श्वेता नंदा के बचपन की है जिसपर उनकी इस तस्वीर को देखकर श्वेता नंदा का रिएक्शन कुछ अजीब रहा है। अमिताभ बच्चन ने श्वेता बच्चन नंदा के बचपन की जो ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है, उसमें अमिताभ उन्हें कपड़े पहना रहे हैं और दूसरी तस्वीर में वह पापा के साथ मुस्कुराती नजर आईं। पहली और दूसरी तस्वीर के साथ बिग बी ने कैप्शन लिखा है, ‘एक दिन ऐसी थी, और पता ही नहीं चला कब ऐसी हो गई!’

अपने बचपन की तस्वीर देखकर श्वेता बच्चन नंदा शरमा गई। इसपर उन्होंने मजेदार कमेंट किया उनकी इस तस्वीर को 6 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं। अब अगर अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें कि इस वक्त वे लखनऊ में हैं और यहां वे अपनी फिल्म गुलाबो शुताबो की शूटिंग कर रहे हैं। उनके साथ इस फिल्म में आय़ुष्मान खुराना नजर आएंगे और इस फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं। इसके अलावा वे फिल्म ब्रह्मास्त्र और इमरान हाशमी के साथ आने वाली एक फिल्म पर काम कर रहे हैं। 78 साल की उम्र में अमिताभ बच्चन सबसे अधिक काम करने वाले एक्टर हैं और उनके समय के सभी सितारों ने रिटायमेंट ले ली है मगर वे आज भी फिल्मों और विज्ञापनों में नजर आते हैं।