ट्रेन में अकेली बैठी थी दुल्हन, रात में नींद खुली तो सीट का नज़ारा देख दंग रह गया दूल्हा...!

हादसे कब किसके साथ कहां हो जाये कहा नहीं जा सकता। किन्तु, कभी-,कभी हादसे ऐसे भी हो जाते हैं कि लोगों को समझ में ही नहीं आ पाता की उनके साथ ये कैसे हो गया। ऐसी ही एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है। मामला मध्य प्रदेश के खंडवा जिले का है। जहां, चलती ट्रेन में से एक नई नवेली दुल्हन अचानक गायब हो गई। किसी को कुछ समझ नहीं आया की दुल्हन चलती ट्रेन से कैसे और कहां गायब हो गई। ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है।

loading...
रिपोर्ट के अनुसार, छत्रपति शर्मा नाम का शख्स अपने पिता लोकमान्य तिलक, बारातियों और अपनी दुल्हन प्रीति को विदा कराकर साथ एक्सप्रेस ट्रेन से मुंबई जा रहा था। किन्तु, उसके साथ ऐसा कुछ हो गया कि ट्रेन में उपस्थित लोग दंग रह गए।दरअसल, पूरी रात शादी में जागने के बाद सभी बाराती और दुल्हा चलती ट्रेन में सो गए। किन्तु, सुबह आंख खुली तो उन्होंने देखा की जिस सीट पर दुल्हन बैठी थी वो खाली थी और दुल्हन गायब थी। चलती ट्रेन में से दुल्हन के इस प्रकार से गायब होने पर चारों तरफ हलचल मच गई, किन्तु उसका कुछ भी पता न चल सका।

एक दुल्हन के इस प्रकार अचानक चलती ट्रेन से हज़ारों लोगों के बीच गायब होने की खबर मिलते ही लोग दंग रह गए। इसी बीच एक यात्री ने इस बात का दावा भी किया कि उसने दुल्हन को इटारसी स्टेशन के पास ट्रेन से नीचे उतरते देखा था। यात्री के दावे के बाद पुलिस ने इटारसी स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज खंगाल मारे, किन्तु उनके हाथ कुछ नहीं लगा। यह घटना 24 नवंम्बर की है। प्रीति और छत्रपति की विवाह 23 नवंम्बर को हुई थी और वो दोनों बारातियों के साथ प्रीति को विदा कराकर ट्रेन से वापस आ रहे थे।बीच रास्ते से अपनी बेटी के इस प्रकार गायब होने पर दुल्हन के पिता जयराम शर्मा ने कहा है कि शादी प्रीति की मर्जी से ही हुई है।

दोनों एक दूसरे को बहुत पसंद करते थे। किन्तु, इस मामले से पुलिस के भी होश उड़े हुए हैं। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में भी ऐसा कुछ नहीं मिल रहा है जिससे वो दुल्हन का पता लगा सके। प्रीति के पिता ने कहा है कि उनकी बेटी कोई गलत काम नहीं कर सकती। पिता का कहना है कि उन्होंने प्रीति से रात में ही बात की थी वो बहुत खुश थी।