बिल्कुल संजय दत्त की पत्नी मान्यता जैसी दिखती हैं उनकी छोटी बेटी इकरा, देखे लेटेस्ट तस्वीरें..!

माँ और बेटी का रिश्ता बड़ा ही प्यारा होता हैं। ये दोनों ही एक दुसरे के साथ सभी बातें शेयर कर लेते हैं। एक प्रकार से ये दोनों आपस में सहेलियां भी बन जाते हैं। माँ और बेटी की आपस में बहुत पटती हैं। ये दोनों ही सुख दुःख में एक दुसरे के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहते हैं। ऐसी ही एक माँ बेटी की प्यारी जोड़ी हैं मनोरंजन जगत में भी हैं। दरअसल हम यहाँ संजय दत्त की पत्नी मान्यता और उसकी बेटी इकरा दत्त की बात कर रहे हैं।

loading...
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मान्यता संजय की तीसरी पत्नी हैं। दोनों ने 7 फरवरी 2008 को गोवा में शादी रचाई थी। इसके लगभग दो वर्ष बाद 21 अक्टूबर 2010 को दोनों जुड़वा बच्चों के माता पिता बने थे। उन्हें एक बेटा हुआ था जिसका नाम उन्होंने शहरान रखा जबकि बेटी का नाम इकरा रखा। मान्यता अक्सर अपने परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। ऐसे में बीते सोमवार उन्होंने अपनी बेटी के साथ एक बहुत खुबसूरत तस्वीर शेयर की।

इस तस्वीर में माँ और बेटी दोनों ने ही एक जैसी ड्रेस पहन रखी हैं। स्वेटर और स्कर्ट में ये दोनों बड़ी क्यूट लग रही हैं। ये तस्वीर विदेश में शॉपिंग पर जाते हुए पल की हैं। फोटो देखने पर लगता हैं माँ बेटी आज ढेर सारी शॉपिंग कर के ही आएगी। वैसे इस फोटो को शेयर करते हुए मान्यता ने लिखा हैं “साथ रहो, साथ बढ़ो, खुश रहो।”

सोशल मीडिया की बात करे तो लोग मान्यता और इकरा की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। उन्हें माँ बेटी की ये जोड़ी बड़ी ही प्यारी लग रही हैं। एक यूजर ने लिखा कि “इकरा तो बिल्कुल अपनी माँ जैसी दिखने लगी हैं।” वहीं दूसरा यूजर लिखता हैं कि “माँ बेटी साथ में शॉपिंग पर जा रही हैं, यही पल बाद में यादें बन जाते हैं।” इस तस्वीर को अभी तक हजारो लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स मिल चुके हैं।

बताते चले कि मान्यता के अतिरिक्त संजय दत्त भी अपने बच्चों के बेहद करीब हैं। उन्होंने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि जब वे मुम्बई बम धमाके के केस में गैरकानूनी रूप से हथियार रखने के लिए पुणे जेल में सजा काट रहे थे तो बच्चों को देखने के लिए बहुत तरसते थे। उनकी पत्नी कहती भी थी कि वो बच्चों को यहां जेल में मिलने के लिए ले आती हैं मगर संजय उन्हें मना कर देते थे। वे नहीं चाहते थे कि उनके बच्चे उन्हें इस हालत में देख दुखी हो। बल्कि उन्होंने तो बच्चों को ये बोल रखा था कि वो किसी फिल्म की शूटिंग की वजह से बाहर गए हुए हैं।

एक और रोचक बात हम आपको बता दे कि जब संजय मान्यता से शादी करने वाले थे तो कई लोग इस बात से खुश नहीं थे। खासकर संजय दत्त की दोनों बहने नम्रता दत्त और प्रिया दत्त नहीं चाहती थी कि मान्यता घर की बहू बने। ऐसे में मान्यता और संजय ने दोनों बहनों को मनाने की भी बहुत कोशिशें की थी लेकिन बाद में उन्होंने किसी की नहीं सुनी और शादी रचा ली। फिलहाल सबकुछ अच्छा चल रहा हैं।