हॉस्टल में पंखे से लटकी हुई मिली मेडिकल कॉलेज की छात्रा की लाश, मोबाइल फोन गायब..!

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में नर्सिंग की छात्रा का शव पंखे से लटका हुआ मिला है। मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने छात्रा के शव को पुलिस को सूचना दिए बिना ही फंदा काटकर उतार लिया और हॉस्पिटल में रखवा दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने हॉस्टल पहुंचकर छानबीन की। फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया। अभी खुदकशी के कारणों का पता नहीं लग सका है।

क्या है मामला


loading...
जानकारी के अनुसार, रामपुर में विलासपुर की गोकुलनगरी चीनी मिल के रहने वाले कार्तिक अधिकारी की 21 वर्ष की बेटी इतु अधिकारी रुहेलखंड मेडिकल कालेज में बीएससी नर्सिंग थर्ड ईयर की छात्रा थी। छात्रा नर्सिंग हॉस्टल वन के कमरा नंबर 73 में दूसरी छात्रा दीपा रानी के साथ रहती थी। सोमवार की शाम छात्रा का शव पंखे से लटका मिला। कॉलेज के हॉस्टल में छात्रा की मौत से हंगामा मच गया है। इतु की दोस्तों ने बताया कि हम लोग जब कमरे में आये तब इतु का शव पंखे से लटका हुआ था और उसके गले मे दुपट्टा पड़ा हुआ था जो पंखे से लटक रहा था। हम लोगों ने अपने वार्डन की मदद से दुप्पटा काटकर उसके शव को उतारा और मोर्चरी में रखवा दिया था।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल


घटना की सूचना मिलने के पश्चात मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल इतू के जीजा ने बताया कि उसका पड़ोसी लड़के के साथ प्रेम प्रसंग था। पढ़ाई पूरी होने के बाद दोनों की शादी की बात भी चल रही थी, मगर पारिवारिक रूप से ऐसी कोई बात नहीं थी जिससे उसे तनाव हो। कॉलिज की तरफ से इतू की साथी छात्रा के जरिये उसकी मौत की सूचना पर हम लोग यहां आये है। अब यहां पर इतू की साथी छात्राओं और यूनिवर्सिटी के लोगो से बात करके कुछ क्लियर हो पायेगा।

मोबाइल फोन मिला गायब



वहीं, रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज में नर्सिंग की छात्रा की संदिग्ध मौत पर सीओ सिटी का कहना है कि छात्रा की मौत की खबर मिलने पर हम लोग फील्ड यूनिट के साथ मौके पर जांच कर रहे हैं। कमरे में चार्जर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि छात्रा स्मार्ट फोन का इस्तेमाल करती है वो मोबाइल अभी गायब है। पुलिस के आने से पहले छात्रा के शव को मॉर्चरी में रखवा देना संदेह पैदा करता है। फिलहाल पुलिस इस प्रकरण की जांच कर रही है।