रेखा के हाथ में चूड़ी औऱ माथे पर दिखा सिंदूर तो उठे प्रश्न, किसके नाम का लगाया है सिंदूर…!

बॉलीवुड में लंबे वक्त से अपनी खूबसूरती समेटे सभी फंक्शन की जान बनने वाली रेखा आज भी केवल एक ही प्रश्न के घेरे में फँस जाती हैं। अक्सर सिंदूर लगाकर पार्टियां औऱ शादीयां अटैंड करने वाली रेखा से हर बार यही प्रश्न किया जाता है कि वह किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं ?

loading...
यह प्रश्न एक बार फिर उठा जब उनकी ऐसी ही एक तस्वीर दिशा पटानी के साथ आई। बागी गर्ल दिशा पटानी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और कई ब्रांड के प्रमोट भी करती हैं। हाल ही में उन्होंने लेजेंडरी रेखा के साथ एक तस्वीर डाली जिसपर कमेंट आने शुरु हो गए।

दिशा पटानी के साथ सेल्फी


बता दें कि दिशा की इस फोटो के 24 घंटे भी पूरे नहीं हुए और 11लाख से अधिक लोगों ने इस तस्वीर को देखा। जहां दिशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं रेखा को देखकर भी कोई नहीं मानेगा कि उनकी उम्र 60 पार हो चली है। इस तस्वीर में दिशा की क्यूट स्माइल के साथ रेखा ने हाथ में भरी भरी चुड़ियां पहनी हैं और मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी लगाई है। उनके इस सुहागन वाले अवतार पर लोगों के कमेंट्स आने शुरु हो गए हैं कि आखिर यह सिंदूर किसके नाम का है।

किसके नाम का है सिंदूर


बता दें कि यह तस्वीर तब की लग रही है जब रेखा अंबानी परिवार की इकलौती बेटी ईशा अंबानी के संगीत समारोह में पहुंची थी। उस वक्त उन्होंने ऐसी ही चुड़ी बिंदी सिंदूर और यही साड़ी पहनी थी। वह राजस्थान के उदयपुर पहुंची हैं। उनकी एयरपोर्ट की तस्वीरें भी बहुत वायरल हो रही हैं। हालांकि रेखा को तस्वीरों में देखकर लोगों के मन में सिर्फ एक ही प्रश्न उठ रहा है कि आखिर रेखा ने किसके नाम का सिंदूर लगाया है।एक यूजर ने लिखा कि मैं रेखा जी को बहुत पसंद करता हूं, किन्तु वह सिंदूर क्यों लगाती है ? कई लोगों ने तस्वीर की जमकर तारीफ की, किन्तु लोगों के लिए सबसे बड़ा राज यही है कि रेखा ने आखिर किसके नाम का सिंदूर लगाया है।

आज भी राज है सिंदूर


बता दें कि ऐसा पहली बार नही है जब रेखा किसी फंक्शन या किसी तस्वीर में सिंदूर लगाए दिखती हैं। यह राज कई वर्षों से बरकरार है। रेखा ने कभी इस बात पर अपना मुंह नहीं खोला। उनकी वैसे तो कई शादी हुई थी और एक भी सफल नहीं हुई। उनके पति ने आत्महत्या भी कर ली थी। ऐसे में लोगों को यह जानने में बहुत दिलचस्पी होती है कि रेखा आखिर किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं। ऐसा ही एक प्रश्न ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी में उठा था जब सबके बीच रेखा सिंदूर और चूड़ी पहने पहुंची थी। उन्होंने उस पर स्पष्टता देते हुआ कहा था कि वह किसी फिल्म की शूटिंग करके लौट रही थीं औऱ जल्दी-जल्दी में सिंदूर और मंगलसूत्र निकालना भूल गईं। गौरतलब है कि रेखा के लिए कभी-कभी अमिताभ का नाम सामने आता है। चूंकि उनके बीच का अफेयर किसी से छिपा नही है ऐसे में लोग चाहते हैं कि रेखा इस पर कुछ खुलकर बोलें। हालांकि यह बात ऐसी है कि रेखा और अमिताभ आज भी एक दूसरे से निगाहें नहीं मिलाते हैं।