भारत-पाक के इन खिलाड़ियों ने की है एक से अधिक शादियां, इन्होंने तो तोड़ दिया रिकॉर्ड..!

कहते हैं जोड़ियां ऊपर बनाई जाती हैं बस हमारा मिलना यहां छोड़ दिया है परन्तु अगर ये बात सच है तो क्या किसी किसी की जिंदगी में एक से ज्यादा लोगों को लिख देना भी ऊपरवाले का ही किया कराया है ? अगर नहीं तो ऐसा कैसे हो जाता है कि लोग एक से ज्यादा शादियां कर लेते हैं तथा उनकी लाइफ में ना जाने कितने लोग आते-जाते रहते हैं।

loading...
हम यहां बात भारत-पाकिस्तान क्रिकेट के कुछ खिलाड़ियों की करेंगे जिन्होंने कई शादियों के मजे लिए। किसी का मन एक से ही लग जाता है लेकिन भारत-पाक के इन खिलाड़ियों ने की है एक से ज्यादा शादियां, ऐसा करके वे क्या साबित करना चाहते थे ये तो नहीं पता मगर उनका नाम इस वजह से जरूर फेमस हो गया है।

सलिल अंकोला


पूर्व क्रिकेटर तथा एक्टर सलिल अंकोला ने भी 2 शादियां की है। इनकी पहली पत्नी परिणीता ने खुदखुशी कर ली थी जिसकी वजह आज तक सामने नहीं आई। इसके बाद सलिल ने रिया बनर्जी के साथ दूसरी शादी कर ली थी।

सोहेल तनवीर


पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी सोहेल तनवीर ने भी दो शादियां की हैं। ऐसा बताया जाता है कि सोहेल ने दोनों पत्नियों को एक साथ ही रखा है तथा वे खुश भी हैं।

दिनेश कार्तिक


भरातीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने भी दो शादियां की है। इनकी पहली पत्नी से इनका तलाक हो गया था तथा इनकी पत्नी ने दूसरी शादी मुरली विजय से कर ली थी। वहीं दिनेश कार्तिक ने स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल से दूसरी शादी कर ली थी।

वसीम अकरम


पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने भी दो शादियां की है। वर्ष 1995 में एक शादी की थीं जिनसे इन्हें दो बेटे हुए और बाद में पत्नी की मौत हो गई थी। बाद में इन्होने साल 2013 में ब्रिटिश मूल की मॉडल थॉम्पसन से शादी कर ली थी जिनसे इन्हें एक बेटी है। वसीम अकरम को एक सुलझा हुआ क्रिकेटर माना जाता है और वे अपने परिवार में खुश हैं।

शोएब मलिक


पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक ने भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा से वर्ष 2010 में दूसरी शादी की थी। इनसे इन्हें एक बेटा भी है और इनकी पहली पत्नी से इनका तलाक हो गया था जिनका नाम आयशा सिद्द्की है। इनसे इन्हें कोई संतान नहीं थी तथा सानिया से शोएब ने लव मैरिज की थी।

मोहम्मद अजहरूद्दीन


भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन ने 3 शादियां की है। अजहरुद्दीन की पहली पत्नी  का नाम नौरीन था।नोरिन से तलाक लेकर उन्होने कनाडा की एक बिजनेसवुमन के साथ शादी की थी। लेकिन बाद में अजहरुद्दीन ने एक्ट्रेस संगीता बिजलानी के साथ शादी कर ली थी। कुछ सालों के बाद इनसे भी तलाक हो गया था।