मोहम्मद शमी पर फिर भड़की पत्नी हसीन जहां, बोली- ‘बेशर्म और लफंगा है वो’..!

जहां एक ओर वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी अपनी शानदार प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर बरसती हुई नज़र आ रही हैं। जी हां, हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर एक बार फिर से गुस्सा निकाला है, जिसके लिए उन्होंने एक पोस्ट भी किया। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी के कैरेक्टर को लेकर एक बार फिर से प्रश्न खड़ा किया है, जिससे शमी की पर्सनल लाइफ एक बार से विवादों में आ गई है। तो चलिए जानते हैं कि अब मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां क्यों भड़कती हुई नज़र आ रही हैं?

loading...
बुधवार की रात को मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की। इतना ही नहीं, हसीन जहां ने एक बार फिर से शमी पर कई गंभीर इल्जाम लगाएं और कई अपशब्द भी कहे हैं। बता दें कि हसीन जहां पिछले कुछ साल से ही मोहम्मद शमी पर तरह तरह के आरोप लगा रही हैं, जिसका असर कुछ वक्त तक उनके खेल पर भी पड़ा था, लेकिन मुश्किल दौर से निकलकर शमी ने अपने खेल को निखारा है, जोकि वर्ल्ड कप के मैदान पर साफ साफ दिखाई दे रहा है।

एक बार फिर शमी पर भड़की हसीन जहां


बुधवार की रात को हसीन जहां ने एक पोस्ट शेयर करते हुए शमी के लिए कुछ अपशब्द लिखे, जिसकी वजह से विवाद प्रारंभ हो गया। हसीन जहां ने इस बार शमी की फॉलोइंग को लेकर सवाल खड़े किए। दरअसल, इस बार हसीन जहां ने टिक-टॉक पर महिलाओं को फॉलो करने को लेकर अपने पति शमी को खरी-खोटी सुनाते हुए कई अपशब्द भी कहे। हसीन जहां ने लिखा कि लफंगा शमी टिक टॉक पर एकाउंट खोला है, जिसमें 97 लोगों को फॉलो करता है और उसमें 90 लड़कियां है, बिल्कुल बेशर्म है।

पिछले साल ही आया था शमी की लाइफ में भूचाल


आईपीएल के पिछले सीजन से ही शमी की निजी जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। शमी की पत्नी ने उन पर अफेयर का आरोप लगाया तो कभी मारपीट का। इतना ही नहीं, शमी पर कई धाराओं में मामला भी दर्ज कराया। पर्सनल लाइफ से जूझते हुए शमी का करियर भी खराब हो गया था, मगर उन्होंने मुश्किल दौर में जी जान से प्रैक्ट्रिस की, जिसकी वजह से वे वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन कर पा रहे हैं। शमी पर तमाम आरोपों के बाद हसीन जहां ने कहा कि अब मुझे उसमें कोई दिलचस्पी नहीं है।

हसीन जहां ने की मॉडलिंग की शुरुआत


हसीन जहां पेशे से एक मॉडल रही हैं, मगर साल 2014 में शमी से शादी करने के बाद छोड़ दी थी। ऐसे में अब एक बार फिर से उन्होंने मॉडलिंग शुरु की है। दोबारा से मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने को लेकर हसीन जहां ने कहा था कि मैं अपनी बच्ची को पालने के लिए मॉडलिंग करुंगी, ताकि उसे सम्मान से पाल सकूं। बता दें कि शमी तथा हसीन की लाइफ की समस्याएं अभी भी समाप्त होने का नाम नहीं ले रही है, जिसकी वजह से विवाद बढ़ रहा है।