मशहूर पति पाकर ये साधारण लड़कियां बन गईं सेलिब्रिटी, इनकी वाली तो करती थीं होटल में कार्य..!

किस्मत और समय कब पलट जाए ये कहा नहीं जा सकता। किसी भी आम लड़के या लड़की की किस्मत में जो भी होता है उसे वो मिलता अवश्य है बस हर इंसान को सब्र करना होता है। कोई मेहनत से नाम और शोहरत कमाता है तो किसी की किस्मत में लोकप्रिय होना लिखा ही होता है। कुछ ऐसा ही है भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ियों के साथ जिन्होंने आम लड़कियों से शादी की और उन्हें आम से बहुत खास बना दिया। फेमस पति पाकर ये साधारण लड़कियां बन गईं सेलिब्रिटी, इनकी लोकप्रियता अब सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही है।

loading...
कहते हैं लड़कियां अपना भाग्य पहले से लिखवाकर लाती हैं और यदि उन्हें पति अच्छे मिल जाते हैं तो सबकुछ अच्छा होता है। भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ियों की किस्मत भी अच्छी थी जिन्हें इतनी खूबसूरत पत्नियां मिली। चलिए बताते हैं आपको इन सबके बारे में।

रोहित शर्मा और रितिका


इस बार के वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा ने जो कमाल दिखाया है खासकर पाकिस्तान तथा भारत वाले मैच में तो लोगों के बीच उनको ही लेकर बातें हो रही हैं। रोहित ने अपने बल्ले से बहुत धूम मचा रखी है और रोहित बल्ले के अलावा अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं। उनकी पत्नी का नाम रितिका है दोनों की साल 2015 में शादी की थी और आपको बता दें कि ये दोनों स्कूल फ्रेंड्स रहे है। रितिका शादी से पहले एकदम साधारण सी दिखने वाली लड़की थी मगर रोहित शर्मा से शादी करने के बाद तो उनका अंदाज एकदम बदल गया है।

महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी


पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। वे जितने अच्छे कप्तान थे उतने ही अच्छे इंसान, पति और पिता भी हैं। धोनी की पत्नी का नाम साक्षी है तथा शादी से पहले साक्षी बहुत ही साधारण से परिवार से ताल्लुक रखती थी। साक्षी ने होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया था और वे किसी होटल में जॉब करती थीं। धोनी की बायोपिक में ऐसा दिखाया गया था। धोनी से शादी के बाद साक्षी को काम करने की आवश्यकता नहीं पड़ी और अब तो वे सेलिब्रिटी हैं और अब इन्हें एक प्यारी सी बेटी जीविका भी है जिसकी बॉन्डिंग अपने पापा एमएस धोनी से बहुत अच्छी है।

शिखर धवन और आयशा धवन


वर्ल्ड कप 2019 में हाल ही में चोटिल होने वाले शिखर धवन ने अब तक के मैच शानदार तरीके से खेले और जल्द ही अगले मैच में टीम का साथ दे सकते हैं। इस वक्त वर्ल्डकप में शिखर ने भी अपना जलवा बिखेरा है और उन्होंने खुद से 10 साल बड़ी आयशा से शादी की। आयशा पहले से शादीशुदा थीं और उनके दो बच्चे भी थे मगर इस शादी से शिखर बहुत खुश हैं। आयशा एक आम लड़की ही थीं लेकिन शिखर से शादी करने के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह से पलट गयी है।