टूट गया सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का सम्बंध, ब्वॉयफ्रेंड ने ऐसे उतारा मिस यूनिवर्स पर गुस्सा..!

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। सुष्मिता सेन खुद से 15 वर्ष छोटे लड़के को डेट कर रही हैं, जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया था। इतना ही नहीं, अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के संग सुष्मिता सेन आए दिन फोटोज़ वगैरह पोस्ट करती रहती हैं, मगर इन दिनों दाल में कुछ काला नज़र आ रहा है। मतलब यह है कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के बीच कुछ ठीक ठाक नहीं है। जी हां, सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के रिश्ते में दरार देखने को मिल रही है, जिसका खुलासा इंस्टा पोस्ट कर रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

loading...
सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल एक दूसरे को लंबे वक्त से डेट कर रहे हैं। दोनों को एक दूसरे के साथ काफी हैप्पी देखा गया, लेकिन अब मामला गड़बड़ा गया है। जी हां, रोहमन शॉल की इंस्टा पोस्ट को देखकर यही लगता है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है, जिसकी वजह से ब्रेकअप हो गया। यह इशारा केवल रोहमन शॉल की तरफ से ही नहीं, बल्कि सुष्मिता ने भी उन्हें इंस्टा पर अनफॉलो कर दिया है, जिससे ब्रेकअप की खबरों को और मजबूती मिल गई।

ब्रेकअप के बाद रोहमन शॉल का झलका दर्द


रोहमन शॉल ने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई पोस्ट किये हैं, जोकि लव लाइफ पर ही आधारित है। इन पोस्टों में साफ दिख रहा है कि रोहमन शॉल अपनी लव लाइफ को लेकर परेशान है। इन्ही तमाम पोस्टों में से एक पोस्ट में रोहमन शॉल ने लिखा कि ‘हे तुम, हां मैं तुमसे बात कर रहा हूं। क्या है जो तुम्हें परेशान कर रहा है? बताओ मुझे…मैं यहां पूरे 24 घंटे से तुम्हारी बात सुन रहा हूं। इसके साथ ही एक पोस्ट में तो मानों रोहमन शॉल ने अपना टूटा दिल ही रख दिया, जिसमें उन्होंने लिखा कि जब आप खुद से ही बोर हो जाते हैं, तो पार्टनर को दिलचस्प कैसे लग सकते हैं।

पार्टनर से कभी उम्मीद मत कीजिए- रोहमन शॉल


रोहमन शॉल ने एक पोस्ट में लिखा कि जब आप रिलेशनशिप में होते हैं, तो आप अपने पार्टनर के लिए वही करें, जो आप वाकई करना चाहते हैं, न कि इसीलिए कि मैं जैसा करूंगा या करूंगा वैसा ही मेरा साथी भी करेगा। मतलब साफ है कि इस पोस्ट से रोहमन शॉल यही कहना चाह रहे हैं कि अपने पार्टनर से वैसे ट्रीट की उम्मीद मत रखिए जैसे आप उसे कर रहे हैं। साथ ही रोहमन शॉल ने लिखा कि यदि आपका पार्टनर आपसे ठीक व्यवहार नहीं कर रहा है और तब भी आप उसके साथ हैं, तो गलती आपकी है।

शादी करने वाले थे सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल


हाल ही में सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसमें दोनों ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई थी,मगर अब मामला ब्रेकअप तक पहुंच गया। उन तस्वीरों को देखकर यही लग रहा था कि जल्दी ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे, मगर अब यह रिश्ता ही टूटता हुआ दिखाई दे रहा है।