शूटिंग के दौरान सनी लियोनी को लगी गोली, उसके बाद जो हुआ वो जानकर आप भी रह जाएंगे दंग...!

सनी लियोनी जिनको लोग पहले एक पार्न स्टार के तौर पर ही जानते थे,मगर अब वो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हो गई हैं। सनी सिर्फ बॉलीवुड फिल्मों में ही नहीं बल्कि टीवी जगत के कई रिएलिटी शोज में भी बतौर जज और होस्ट काम करते नजर आ जाती हैं। सनी एक पॉपुलर स्टार बन गई हैं। इसी के साथ सनी लियोनी सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर ही सोशल मीडिया पर कई वीडियोज और फोटोज डालती रहती हैं।

loading...
बता दें कि सनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डालें तो उन्होंने उसमें कई फनी वीडियोज डाल रखे हैं। इसी के साथ सनी को प्रैंक का भी बहुत शौक है। अक्सर ही वो शूटिंग के सेट पर अपनी टीम के साथ प्रैंक करती रहती हैं। हाल ही में सनी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सनी ने ये वीडियो दो पार्ट में पोस्ट किया है। वीडियो का पहला पार्ट देखते ही उनके फैंस बहुत घबरा गए लेकिन जब सनी ने वीडियो का दूसरा पार्ट शेयर किया तो लोगों को सनी का प्रैंक का पता लगा और साथ ये भी कि वो प्रैंक करने में काफी तेज हैं।

बात करें सनी के पहले वीडियो की तो उसमें दिखाया गया है कि एक सीन शूट हो रहा है। जिसमें एक शख्स सनी के सामने बंदूक ताने हुए है तथा फिर वो गोली चलाता है और सनी नीचे गिर जाती है। सीन कट होता है लेकिन सनी वापस खड़ी नहीं होती और वो बहुत देर तक जमीन में ही गिरी रहती हैं। सेट पर मौजूद सभी लोग सनी को उठाने की कोशिश करते हैं लेकिन सनी नहीं उठती। ये वीडियो पोस्ट करते वक्त लिखा गया कि ये वीडियो सनी नहीं बल्कि उनकी टीम उनके बिहाफ पर शेयर कर रही है। ये वीडियो देखकर सनी के फैंस घबरा गए।
बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद सभी को लगा की सनी को सच में गोली लग गई है या फिर उनकी तबीयत खराब हो गई है मगर जब इस वीडियो का दूसरा पार्ट शेयर किया गया तो कोई भी अपनी हंसी रोक नहीं पाया। दूसरे वीडियो में सनी लियोनी एक दम से हंसते हुए उठती हैं और अपने प्रैंक का खुलासा करती हैं। वहीं वीडियो में लोग कहते हैं कि सनी कमाल की एक्ट्रेस हैं और सभी को डरा दिया था। देखें वीडियो-

बता दें कि सनी लियोनी ने दोनों वीडियोज पर ही एक कैप्शन लिखा है। पहले वीडियो को कैप्शन दिया- ग्राफिक वॉर्निग- 1 तथा दूसरे को कैप्शन दिया- ग्राफिक वॉर्निग- 2। ये कोई पहली बार नहीं हैं जब सनी ने इस प्रकार का कोई प्रैंक अपनी सेट पर किया है। इसके पहले भी उनके इस तरह के कई प्रैंक और फनी वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। जिसमें वो अपनी टीम के साथ मजे और प्रैंक करती नजर आई हैं।