रियल लाइफ में कुछ ऐसी दिखती हैं शाहिद कपूर की फिल्मी नौकरानी, लीड अभिनेत्री से कम नहीं..!

फिल्मों में अक्सर लोग लीड एक्टर या एक्ट्रेस को देखते और उनके किरदार को पसंद करते हैं मगर बहुत से ऐसे कैरेक्टर होते हैं जिनके बारे में हम नहीं पढ़ पाते। भले ही फिल्मों में उनके किरदार छोटे हों लेकिन वे कुछ ऐसा कमाल कर जाते हैं कि लोग उन्हें हमेशा याद रखते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ फिल्म कबीर सिंह के साथ जिसमें शाहिद कपूर की नौकरानी का किरदार निभाने वाली सीधी-सादी एक्ट्रेस वास्तव में कुछ अलग दिखती है। फिल्मों में भले वो साड़ी पहनकर काम वाली बनाई गई हो लेकिन रियल लाइफ में कुछ ऐसी दिखती हैं शाहिद कपूर की फिल्मी नौकरानी, इनके बारे में आपको जरूर जानना चाहिए।

रियल लाइफ में कुछ ऐसी दिखती हैं शाहिद कपूर की फिल्मी नौकरानी


loading...
शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म के एक सीन में नौकरानी को शाहिद कपूर दौड़ा लेते हैं तथा इस सीन ने खूब पॉपुलैरिटी बटोरी है और यही सीन हाइलाइट बना हुआ है।

इस सीन में नौकरानी से एक गिलास गिरकर टूट जाता है और शाहिद उसके पीछे भागते हैं बस क्या था इस सीन को देखकर सिनेमाहॉल में बैठे लोगों की हंसी नहीं रुकती है। इस फिल्म में नौकरानी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस वनिता खराट हैं तथा असल में वे इतनी मोटी नहीं है जितनी फिल्म में दिखाई गई हैं। इनकी रियल तस्वीर आपका दिल चुरा सकती है क्योंकि असल में वे काफी खूबसूरत हैं और फिल्म से बिल्कुल अलग नजर आती हैं।

शाहिद कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि कबीर सिंह का किरदार निभाना आसान नहीं था और ये उनके लिए चैलेंजिंग था। शाहिद के मुताबिक, ‘कबीर सिंह मेरे लिए इमोशनली तथा फिजिकली बहुत ज्यादा चैलेंजिंग है। फिल्म में मेरे तीन अलग-अलग लुक हैं। मुझे कई बार शांत स्वभाव का दिखाया गया तो कभी अग्रेसिवनेस दिखाया गया। मुझे कई सिगरेट पीनी पड़ी और दाढ़ी भी रखनी पड़ी, हालांकि जब मेरे कैरेक्टर की मांग थी मेरे निर्देशक जैसा चाहते थे मैंने वैसा करने से पहले एक बार भी नहीं सोचा।

मुझे चैलेंजिंग रोल करना काफी पसंद है।’ इसी तरह नौकरानी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस वनिता खराट ने भी यही बताया कि उन्होंने कई थिएटर किए हैं और फिल्म में छोटा-मोटा किरदार कर लेती हैं लेकिन ये किरदार निभाना उनके लिए बहुत ज्यादा चुनौती से भरा था। अब फिल्म सिनेमाघरों में अच्छे से चल रही है इससे वे बहुत खुश हैं और बॉलीवुड में सफल फिल्म में काम करके वे बहुत अच्छा महसूस कर रही हैं।