100 साल के दूल्हे ने 102 साल की दुल्हन से की शादी, एक वर्ष से चल रहा था अफेयर..!

‘न उम्र की सीमा हो, न जन्म का हो बंधन…..’ ये पंक्तियां भले ही किसी फिल्म की हो, मगर इस कपल पर बिल्कुल फिट बैठती है। जी हां, प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती है, ये तो किसी भी उम्र में हो सकता है। और ऐसा ही कुछ अमेरिका के रहने वाले एक कपल के साथ हुआ है। इतना ही नहीं, इस कपल ने 100 वर्ष के उम्र के बाद शादी करके प्यार की एक मिसाल पेश की है, जिसे हर प्यार करने वालों को याद रखना चाहिए। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

loading...
प्यार के लिए कोई उम्र मायने नहीं रखता है, बल्कि यह किसी भी उम्र में किसी से भी हो सकता है, जिसको चरितार्थ अमेरिका के कपल ने किया है, जिन्हें 100 की उम्र में प्रेम हुआ है। इतना ही नहीं, दोनों ही एक दूसरे को बीते एक साल से डेट भी कर रहे हैं और अब जाकर दोनों ने शादी की है। इस शादी के बारे में जानकर भले ही लोग हैरान हो रहे हैं, मगर इस कपल ने प्यार की एक मिसाल पेश की है, क्योंकि हर उम्र में एक साथी की ज़रूरत पड़ती है, जिससे हम अपना सुख दुख शेयर कर सकते हैं।

100 साल के दूल्हे ने 102 साल की दुल्हन से रचाई शादी

अमेरिका के ओहिओ में 100 वर्षीय जॉन और 102 वर्षीय फीलिस ने शादी रचाई, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दोनों की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी, जिसके पश्चात दोनों के बीच दोस्ती पनपी और फिर यह दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। इतना ही नहीं, अब दोनों ने इस उम्र में शादी की है, जिसकी खुशी में दोनों ने पार्टी भी दी। बता दें कि दोनों का मानना है कि हर उम्र में एक जीवनसाथी की आवश्यकता होती है, जो आपके मन को समझ सके।

एक साल तक रहा अफेयर

100 वर्षीय जॉन और 102 वर्षीय फीलिस की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी, जिसके पश्चात दोनों एक दूसरे को एक साल से डेट कर रहे हैं। डेटिंग के दौरान दोनों ने एक दूसरे को अच्छे से जाना, क्योंकि इससे पहले वे एक दूसरे के बारे में कुछ नहीं जानते थे। जब धीरे धीरे प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने पति पत्नी बनने का निर्णय किया और अब जाकर शादी की। बता दें कि इसी अगस्त में फीलिस 103 साल की हो जाएंगी, मगर प्यार और जोश दोनों ही कम नहीं हुआ है।

द्वितीय विश्व युद्ध लड़ चुके हैं जॉन

बताते चलें कि जॉन द्वितीय विश्व युद्ध में लड़ चुके हैं‌ और वे बहुत बहादुर हैं। इतना ही नहीं, लगभग 10 साल पहले उनकी पत्नी का देहांत हो गया था, जिसके बाद वे अकेले रहते थे। वहीं अगर बात फीलिस की करें, तो उनके पति का भी निधन 15 वर्ष पहले हो गया था, ऐसे में दोनों के तन्हा दिल ने एक दूसरे को तलाश कर लिया और अब एक बार फिर से अपना घर बसा लिया।