100 मीटर गहरी खाई में लुढ़की टेंपो ट्रैक्स, महिला और बच्चे की मृत्यु, 14 लोग घायल..!

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के मशहूर धार्मिक स्थल पराशर में जातर ले जा रही एक टेंपो ट्रैक्स पराशर से करीब एक किलोमीटर पीछे दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में एक बच्चे और महिला की मृत्यु हो गई, जबकि 14 लोग घायल हो गए।
loading...
घायलों का उपचार कटौला सीएचसी और जोनल हॉस्पिटल मंडी में किया जा रहा है। मृतकों की पहचान 10 वर्षीय गोपाल पुत्र सूरत राम निवासी बीहणधार तथा 43 वर्षीय केसरू देवी पत्नी धनीराम निवासी बीहणधार के रूप में हुई है।

दोनों के शव पोस्टमॉर्टम के पश्चात परिजनों को सौंप दिए गए हैं। जानकारी के अनुसार रविवार पराशर से जातर लेकर लौट रही एक टेंपो ट्रैक्स दोपहर को सुक्कासर के समीप खाई में जा गिरी। इसमें पधर उपमंडल के तीन परिवारों के सदस्यों सहित कुल 16 लोग सवार थे। पराशर से लगभग एक किलोमीटर पीछे ही वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर करीब 100 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गया।

स्थानीय लोगों ने घायलों को खाई से निकाला और उपचार के लिए 108 एंबुलेंस के माध्यम से कटौला पहुंचाया जहां दो लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि अन्य घायलों को उपचार के लिए जोनल हॉस्पिटल भेजा गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हादसे के सही कारणों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने घायलों के बयान भी दर्ज किए हैं।