लव जिहाद : 24 वर्ष की युवती ने सुनाई दास्तां, परवेज ने प्रेमजाल में फंसाकर प्रेग्नेंट होने पर किया ये हाल..!

राजस्थान के चूरू जिले में लव जिहाद का मामला सामने आया है। एक युवती ने शादीशुदा युवक के खिलाफ उसे प्रेम जाल में फंसाकर तथा शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किए जाने का मामला चूरू महिला पुलिस थाने में दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार 24 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दी कि वह 17-18 वर्ष की थी। तब आरोपी चूरू के आथुणा मोहल्ला निवासी परवेज उसके गांव आता जाता था। इस दौरान उसकी आरोपी से जान पहचान हो गई। आरोपी युवक ने पीड़िता के घर आना जाना प्रारंभ किया और एक दिन उसे घर में अकेला पाकर उससे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। आरोपी ने तीन साल तक उसको शादी का झांसा देकर देह शोषण करता रहा और तीन साल पश्चात दूसरी जगह शादी कर ली।

धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया
loading...
पीड़िता का आरोप है कि परवेज ने उस पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव भी बनाया। उसे वह अजमेर ले गया। इसके अतिरिक्त युवती को झांसा देते हुए उसके घर में खुद निकाह पढ़कर शादी का नाटक किया। उसे मंगलसूत्र और ताबीज पहनाया। आरोपी ने वादा किया कि विदेश जाकर वह रुपए कमाकर लाएगा और फिर उससे समाज के सामने शादी करेगा। पीड़िता प्रेग्नेंट हुई तो आरोपी ने उसका जबरन गर्भपात करवा दिया।

25 जून को बताया 2 साल का बेटा है
25 जून 2019 को आरोपी फिर पीड़िता से मिला और उससे शादी करने का कहकर दुष्कर्म किया। जब पीड़िता ने उसे साथ ले चलने के लिये कहा तो आरोपी ने साफ मना करते हुए कहा कि वह पहले से शादीशुदा है और उसका 2 साल का बेटा भी है। इसके पश्चात युवती धर्म परिवर्तन को भी तैयार हो गई, लेकिन परवेज ने उसे अपनाने से मना कर दिया। एएसपी प्रकाश शर्मा ने बताया कि सोमवार को एक युवती ने महिला पुलिस थाने में चूरू के परवेज के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किए जाने की रिपोर्ट दी है। युवती का देर रात चूरू के राजकीय भरतिया हॉस्पिटल में मेडिकल करवाया। मामले की जांच की जा रही है।