मरने के 27 मिनट बाद जीवित हो गई महिला, कागज कलम मांगकर लिखा कुछ ऐसा जिसे देखकर..!

अमेरिका में एक आश्चर्य कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां तकनीकी रूप से मृत महिला की लगभग आधे घंटे बाद जिंदा हो गई। उसके पश्चात उसने कुछ ऐसा कहा जिस पर किसी को विश्वास नहीं हुआ। जीवित होने के बाद, महिला ने अपने परिवार से अपने कागज और कलम मांगे और उन्होंने कुछ रहस्यमय बातें लिखीं जिनकी अब चर्चा हो रही है।

loading...
दरअसल एरिजोना की रहने वाली टीना हाइनेस को कार्डियक अरेस्ट हुआ था। कार्डिएक अरेस्टर आने के पश्चात, ब्रायन ने उन्हें सीपीआर दिया और पैरामैडिक्स के पास पहुंचने से पहले ब्रायन ने रास्ते में उन्हें दो बार होश में लाने की कोशिश की। कहा तो ये भी जा रहा है कि मेडिक्स ने उन्हें 6 पर फिर से जीवित करने का प्रयास किया। लेकिन तुरंत बाद टीना कुल 27 मिनट के लिए मर गई। और उसके बाद जीवित हो गई।


इसके बाद, डॉक्टरों ने उसके मुंह में एक ट्यूब डाली, जिसके वजह से वह मुश्किल से बोल पा रहा था। फिर उन्होंने इशारे में कलम और कागज का आदेश दिया और उस पर लिखा 'इट्स रियल' जिसका अर्थ है कि यह वास्तविक है। मगर किशोर द्वारा लिखे गए शब्द परिवार के लिए समझ में नहीं आ रहे थे, इसका क्या मतलब होगा? महिला ने यीशु को देखने का दावा करते हुए कहा कि वह पीले रंग के दिख रहे थे और उनके पीछे एक एक परछाई दिखाई दे रही थी।