टीम इंडिया में दौड़ी प्रशन्नता की लहर, यह 28 वर्षीय धाकड़ क्रिकेटर इंग्लैंड के लिए हुआ रवाना..!

वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय क्रिकेट टीम को एक और बड़ा झटका लगा जिसमें टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर विजय शंकर अंगूठे की चोट के कारण वर्ल्ड कप टीम से बाहर हो गए। विजय शंकर नेट प्रैक्टिस के दौरान जसप्रीत बुमराह की नियत से चोटिल हो गए थे जिसमें उनके अंगूठे पर गेंद लगी थी। विजय शंकर के चोटिल होने के पश्चात भारतीय टीम मैनेजमेंट ने टीम के 28 वर्ष स्टार क्रिकेटर को इंग्लैंड के लिए रवाना किया।

टीम इंडिया की बड़ी चुनौती हुई समाप्त

loading...
इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर जब केएल राहुल चोटिल हो गए थे उस दौरान भारतीय टीम मैनेजमेंट की सबसे बड़ी चुनौती यह थी कि आने वाले मुकाबलों में टीम के लिए ओपनर की भूमिका कौन निभाएगा। टीम की इस बड़ी चुनौती को देखते हुए भारतीय टीम मैनेजमेंट ने टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर विजय शंकर के चोटिल होने के बाद 28 वर्षीय ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को इंग्लैंड भेज दिया।

मयंक अग्रवाल हुए इंग्लैंड के लिए रवाना



मयंक अग्रवाल इससे पहले निरन्तर शानदार फॉर्म में चल रहे थे तथा पिछले आईपीएल के दौरान भी उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन का नजारा पेश किया था। मयंक अग्रवाल उन क्रिकेटर्स में एक है जो आवश्यकता पड़ने पर टीम के लिए ओपनिंग एवं टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी कर सकते हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या भारतीय क्रिकेट टीम को मयंक अग्रवाल की जरूरत पड़ती है या उन्हें टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर ही रखा जाएगा।