29 लोगों की जिंदगी छीन लेने वाली बस दुर्घटना के कारणों का हुआ खुलासा, जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान..!

आपको बता दे की दिल्ली के पास छह लेन के यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बस 50 फीट गहरी नाले में गिर गई। जिसमें कम से कम 29 लोग मारे जाने की और 17 घायल हो जाने की खबर आ रही है। 165 किलोमीटर लंबा एक्सप्रेसवे उत्तर प्रदेश में नोएडा को आगरा से जोड़ता है। पुलिस ने यह बताया कि 46 लोगों को ले जा रही राज्य सरकार की बस लखनऊ से दिल्ली जा रही थी और सोमवार सुबह आगरा के पास एक्सप्रेस-वे पर यह बड़ा हादसा हुआ।

loading...
आगरा के जिला मजिस्ट्रेट रवि कुमार ने संवाददाताओं को यह बताया, "बस तेज गति से चल रही थी और चालक शायद झपकी ले रहा था।"जिलाधिकारी ने यह कहा कि घायल लोगों को अस्पताल ले जाया गया है। बता दे की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया और अधिकारियों से यह कहा कि हादसे में मारे गए लोगों और घायलों के परिवारों को हरसंभव मदद देने के लिए प्रयास किए जाए।


आपको बता दे की उत्तर प्रदेश रोडवेज ने हादसे में मरने वाले लोगों के लिए 5 लाख रुपए मुआवजे की घोषणा भी की गई है। योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना के और कारणों का पता लगाने के लिए परिवहन आयुक्त, मंडल आयुक्त और महानिरीक्षक (आगरा रेंज) की एक समिति द्वारा जांच का आदेश भी दिया है। बता दे उन्हें 24 घंटे के भीतर एक रिपोर्ट देनी होगी। उन्होंने ऐसी दुर्घटनाओं से बचने के लिए दीर्घकालिक सिफारिशें भी मांगीं।