35 सालों तक किया इस भारतीय ने सऊदी अरब में काम, इस खास अंदाज में हुई विदाई..!

दुनिया में अच्छे और बुरे हर प्रकार के लोग होते हैं और इस बात का एहसास अक्सर लोगों को हुआ ही होगा। लोगों को लगता है कि सऊदी अरब में भारतीयों की इज्जत नहीं होती मगर एक शेख ने इस बात को गलत साबित कर दिया है। दिल लुभाने वाली ये खबर हत्थे चढ गई है कि सऊदी अरब में एक भारतीय की रिटायरमेंट के लिए शेख ने शानदार फेयरवेल दिया। इस दौरान बहुत से लोग केवल उसे बिदाई देने आए थे क्योकि 35 सालों तक किया इस भारतीय ने सऊदी अरब में काम, चलिए बताते हैं कैसा रहा उनका फेयरवेल ?

35 सालों तक किया इस भारतीय ने सऊदी अरब में काम

loading...
35 सालों तक इस भारतीय ने सऊदी अरब में काम किया और वहां वो अपने परिवार के लिए मजदूरी करता था। जब उसने काम से रिटायरमेंट लेने का निर्णय किया और अपने मुल्क वापसी ठानी तो शेख परिवार ने उसे ऐसी फेयरवेल दी कि आप भी तालियां बजा उठेंगे। इस शख्स का नाम मिडो शीरीन है और वो 35 सालों से उस परिवार के साथ काम कर रहा था। शेख का एक रेस्टोरेंट है जहां वो काम करता था, खाना बनवाता था, कॉफी सर्व करता था और साथ ही खेतों में भी काम करता था। जब मिडो शीरीन ने सऊदी छोड़कर अपने परिवार के पास आने की सोची तो शेख के परिवार ने लाइन लगाकर उसे गले लगाया। शेख ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसमें आप फेयरवेल की सारी गतिविधियां देख सकेंगे।

इस कर्मचारी को शेख के पूरे परिवार ने गुड बाय किस किया और बड़ी सी पार्टी भी दी। कुछ लोगों ने उसे उपहार भी दिया और सऊदी से आई इस स्टोरी ने लोगों का दिल जीत लिया। लोगों ने शेख और उसके परिवार के लोगों को बड़े दिलवाला बताया और उनकी दिल से तारीफ भी की।  ये खबर वाकई दिल को छू जाने वाली है हालांकि ये पता नहीं लग पाया है कि वो आदमी भारत में कहां का रहने वाला है या फिर वो भारत कब लौटकर आएगा।