37 वर्षीय महिला बेटी-दामाद की सहायता से चला रही थी सेक्स रैकेट, इस स्थिति में मिले 9 महिला-पुरुष..!

मध्य प्रदेश के इंदौर के हीरा नगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने कार्रवाई कर देह व्यापार का खुलासा किया है। सेक्स रैकेट चलाने वाली संचालिका समेत 5 महिलाओं और 4 युवकों को पकड़ा है। हीरा नगर थाना प्रभारी राजवीर सिंह भदौरिया ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर रविवार देर शाम प्राइम सिटी कॉलोनी से स्थित किराए से रहने वाली एक महिला के घर पर छापा मारा,
loading...
जहां से देह व्यापार में लिप्त 5 युवतियां तथा 4 पुरुष ग्राहकों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि करीब 2 माह से महिला इस घर में सेक्स रैकेट संचालित कर रही थी। सभी युवतियां इंदौर की ही रहने वाली है। आर्थिक तंगी के वजह से वह कार्य कर रही थी।

सूचना पेटी में मिली थी शिकायत
एएसपी प्रशांत चौबे के मुताबिक पुलिस को बापट चौराहे की सूचना पेटी में शिकायत मिली थी कि प्राइम सिटी कॉलोनी में एक महिला सेक्स रैकेट चलाती है। इस पर हीरा नगर थाने की एसआई सुमन तिवारी की टीम को वहां भेजा गया तो मकान नंबर 64 में सेक्स रैकेट चलने का पर्दाफाश हुआ। इसका संचालन 37 वर्षीय महिला कर रही थी। सेक्स रैकेट में जवाहर मार्ग निवासी संजय रायकवार, परदेशीपुरा निवासी अंकित वाडिया, प्राइम सिटी निवासी नंदकिशोर करोरिया और प्रिंस सिटी निवासी प्रिंस कुमार सिंह और अन्य को पकड़ा गया है। इनके पास से 24 हजार रुपए और अन्य सामग्री मिली है।

ग्राहकों को वाट्सएप ग्रुप पर भेजते तस्वीर
पुलिस के अनुसार रैकेट की संचालक महिला अपनी बेटी और दामाद की सहायता से वाट्सएप ग्रुप पर युवतियों के फोटो ग्राहकों को भेजती थी। सभी युवतियां स्थानीय ही हैं। ये महिला के कॉन्टेक्ट में रहती थीं। फोन आने पर फ्लैट पर पहुंच जाती थीं मगर थाने के ठीक पास चल रहे देह व्यापार से पुलिस कि मिलीभगत होने की भी शंका जताई जा रही है।