सर्राफा व्यापारी ने 3 नौजवानों को बंधक बनाकर रखा भूखा-प्यासा, नाखून-बाल पिलास से खींचकर बेदर्दी से पीटा..!

यूपी के जिला रामपुर में सर्राफा कारोबारियों द्वारा तीन युवकों को बंधक बनाकर उन्हें भूखा-प्यासा रखकर उनके साथ बेरहमी से मारपीट की गई। यही नहीं, बंधकों के नाखून, बाल पिलास से खींचे गये। किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। मामला संज्ञान में आने पर पुलिस इसकी जांच में जुटी है।

बंधक बनाया और बेरहमी से मारा
loading...
जिले में पिटाई का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें सर्राफा व्यापारी ने अपने यहां काम करने वाले तीन युवकों को बेरहमी से बंधक बनाकर मारा। बाद में पिटाई का किसी ने वीडियो वायरल कर दिया। अंकित रस्तोगी, तुशार रस्तोगी और सैफुददीन के खिलाफ बंधक बनाकर युवकों के साथ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। जिले के शहर के कोतवाली क्षेत्र में एक सर्राफा दुकान में यह तीन युवक सात-आठ महीने से काम कर रहे थे जिसको लेकर व्यापारी ने युवकों पर आरोप लगाकर पीटना शुरू कर दिया कि तुम सोना चुराते हो। इस पिटाई का किसी ने वीडियो वायरल कर दिया। वायरल वीडियो को लेकर पुलिस ने युवकों को तलाश करना प्रारंभ कर दी और एफआईआर दर्ज कर पीड़ित युवकों को ढूंढने लगी। पता चला कि तीनों युवकों की हालत बहुत खराब हो गई जिसकी वजह से तीनों युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

'तीन लाख का सोना किया चोरी'
तीनों युवकों पर आरोप है कि इन्होंने सोना चोरी किया है। इसी बात को लेकर व्यापारी ने दुकान में ही बंधक बनाकर उनको बुरी तरह से पीटा तथा उन्हें जान से मारने की धमकी दी। सुबह आठ बजे से रात के 11 बजे तक उनके साथ मार पिटाई की और सर्राफ उनसे तीन लाख की मांग करता था। कहता था कि तुम लोगों ने तीन लाख का सोना चुराया है।
इसकी रकम जब तक अदा नहीं करोगे तब तक ऐसे ही पिटते रहोगे। कुछ रकम भी उन्होंने सर्राफ को मंगा कर दी मगर सर्राफा कारोबारी नहीं माना। उन्हें लगातार बंधक बनाकर प्रताड़ित करता रहा। इस दौरान अन्य लोग भी मौजूद रहते और मारपीट में सहयोग करते रहे। कभी गालियां दीं जाती तो कभी पिलास से नाखून, बाल खींचे जाते।
दरअसल ये तीनों युवक पश्चिम बंगाल के हैं। रामपुर में सर्राफा कारोबारी के यहां सोने के आभूषणों पर टांके लगाने का काम करते थे। सीओ सिटी का कहना है कि वायरल वीडियो को लेकर आरोपी सर्राफ दुकानदार के खिलाफ एफआईआर लिख ली है तथा जांच की जा रही है। जांच में जो चीजें निकलकर आएगी कार्रवाई की जाएगी।