बाइक दौड़ाकर 3 लड़के बना रहे थे टिक टॉक वीडियो, क्या पता था कि उन लोगों के आगे खड़ी है मौत..!

इंटरनेट और अनेको सोशल मीडिया प्लेटफार्म के आ जाने से लोग टीवी सीरियल के बजाय फेसबुक तथा इंस्टाग्राम पर वीडियोस देखना पसंद करते है। आज लोगो के जीवन में कई नयी चीज़े आ गयी है जो लोगो को अपनी तरफ ज्यादा मोहित कर रहा है। बीते कुछ सालो से युवाओं के बीच डांस का काफी क्रेज बढ़ा है। इस बात का अंदाजा आप हर दिन टिकटोक पर लगा सकते है। आये दिन टिकटोक पर अलग अलग प्रकार के डांस वीडियो शेयर किये जाते है, जिनमे से बहुत से वीडियो को लोग पसंद भी करते है। लेकिन कभी कभी यही मोबाइल एप लोगो के लिए परेशानी का सबब बन जाता है। ऐसा ही कुछ यहाँ देखने को मिला।
loading...
बता दे ये दिल दहला देने वाला मामला वाराणसी के रोहनियां थाना क्षेत्र के भुल्लनपुर से सामने आया है जहाँ टिक टॉक वीडियो बनाते हुए तेज रफ्तार में हाइवे पर बाइक चलना तीन लड़को को बहुत भारी पड़ गया। बाइक हाइवे के किनारे बनी दीवार से जा टकराई, जिसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे से ठीक पहले का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।
मिली जानकारी के मुताबिक यूपी के काशी के रोहनियां थाना क्षेत्र के भुल्लनपुर निवासी सन्दीप विश्वकर्मा, विकास पटेल और नाथुपुर निवासी करन राजभर तीनों एक बाइक से भुल्लनपुर की ओर तेज़ी से आ रहे थे। तीनों लड़के टिक टॉक वीडियो बना रहे थे, की जैसे ही ध्यान भटका की  बाइक दीवार से टकरा गई। मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, लेकिन रास्ते में ही सन्दीप और विकास ने दम तोड़ दिया। वही एक गंभीर रूप से घायल। एसपी ने बताया कि तीनों युवक टिक टॉक वीडियो बनाते हुए बाइक तेज गति से चला रहे थे। लापरवाही से दो की मौत हुई है और एक घायल है।

एसपी ने लोगों से की बड़ी अपील

इस घटना पर एसपी ग्रामीण मार्तंड प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि रोहनिया में हुई घटना युवकों की लापरवाही से हुई है। एसपी ग्रामीण ने एक गाइडलाइंस जारी करते हुए लोगो से अपनी जान जोखिम में डालकर वीडियो न बनाने की अपील भी की है। उन्होंने कहा कि जल्द ही पुलिस इन घटनाओं पर नकेल लगाने के लिए जान का खतरा का कोई भी वीडियो बनाने पर कानून की बात कर रही है और पहले लोगों को जागरुक किया जाएगा, जो लोग नहीं मानेंगे उनके खिलाफ कठोर करवाई को जाएगी।