5 स्टार होटल में दो केलों का बिल देखकर ये अभिनेता हुआ आश्चर्य, शेयर किया बिल और होटल का नाम..!

पैसे वालों की बात ही कुछ और होती है उनके लिए किसी भी चीज का कोई मोल नहीं होता है। लेकिन जो जायज होता है उसी का ज्यादा पैसा वे देते हैं वरना अधिक बिल से हैरानी उन्हें भी होती है भले वे एक फिल्म से लाखों-करोड़ों कमाते हों। कुछ ऐसा ही पिछले दिनों एक्टर राहुल बोस के साथ भी हुआ, जब वे एक 5 स्टार होटल में रुके हुए थे और जब जिम में उन्होंने केले मंगाए तो 5 स्टार होटल में दो केलों का बिल देखकर ये एक्टर हुआ आश्चर्य, आपको जरूर जानना चाहिए इनका क्या था बिल ?

दो केलों का बिल देखकर ये एक्टर हुआ हैरान
loading...
बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस कम बोलने वाले और लाइम लाइट से दूर रहने वाले एक्टर हैं मगर जब उनके साथ कुछ अलग होता है तो आम लोगों से शेयर करना नहीं भूलते हैं। वैसे ही एक वीडियो उन्होंने शेयर किया जब वे चंडीगढ़ में एक होटल में रहने के दौरान का एक वीडियो शेयर किया। दरअसल वे जिस 5 स्टार होटल में रुके हैं वहां पर जिम करते वक्त 2 केले ऑर्डर किए। केले आए और जब उन्हें बिल मिला तो वो देखकर उनके होश उड़ गए। केलों का बिल 442 रुपये था। इन्हें देखने के बाद वे हैरान रह गए और एक वीडियो शेयर किया- राहुल ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘इस बात पर आपको विश्वास नहीं होगा और कौन कहता है कि फल आपकी जिंदगी के लिए नुकसानदायक नहीं है ? JW Mariott chandigarh वालों से पूछिए।
” वीडियो में राहुल बता रहे हैं कि वह जिम में वर्क आउट करने के दौरान उन्होंने दो केले ऑर्डर किए। उन्हें केले सर्व हुए लेकिन जब बिल आया तब वे हैरान हो गए थे।’ राहुल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और यूजर्स लग्जरी होटल के मनमानी कीमतों के बारे में बात कर रहे हैं। Seaxcape नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे नहीं पता था कि सेलिब्रिटी टैग इस कीमत में सामान लेते हैं।’
वहीं दूसरे यूजर असीम यादव ने लिखा, ‘यदि आपने बनाना शेक मांता को इसकी कीमत आईफोन के बराबर हो सकती है।’ वहीं वरुणी अत्री लिखती हैं कि सवाल ये है कि क्या इन्होंने ये केले ऑस्ट्रलिया से इंपोर्ट करवाए थे ? तो एक अन्य लिखते हैं कि अच्छा किया आपने ये वीडियो शेयर कर दिया। कम से कम हमें ये पता लगा कि हमें कहां जाना चाहिए कहां नहीं। आपको बता दें कि राहुल बोस बॉलीवुड में चमेली, प्यार के साइड इफेक्ट्स, चैन कुली की मैन कुली, दिल धड़कने दो जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।