दरोगा की पत्नी को लेकर भागा हवलदार, 6 महीने पहले हुई थी शादी..!

दरभंगा के शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार शाम को तब बवाल मच गया जब पता चला कि थाने का कॉन्स्टेबल ही थाने के दरोगा की पत्नी को भगाकर ले गया। यदि दूसरे की बीवियों को बचाने वाले की पत्नी खुद ही भाग जाए तो वह किस से मदद मांगे। दरोगा श्याम सिंह की शादी 6 महीने पहले ही हुई थी। श्याम सिंह के पत्नी प्रिया जिस कॉन्स्टेबल के साथ भागी थी अभी दोनों को पुलिस ने 8 घंटे की कड़ी मशक्कत के पश्चात दरभंगा रेलवे स्टेशन के पीछे से गिरफ्तार कर लिया।
loading...
सच्चाई सामने आने पर आश्चर्य रह गए लोग - गिरफ्तारी के बाद दोनों ने अपने बयान में जो बताया उसके मुताबिक प्रिया और कॉन्स्टेबल दोनों शादी से पहले एक दूसरे से प्रेम करते थे। जब कॉन्स्टेबल राजेश को यह पता लगा कि प्रिया की शादी दरोगा से होने वाली है तो दोनों ने भाग जाने का प्लान बनाया परंतु वे कामयाब ना हो सके।
ऐसे में राजेश ने यह पता लगने पर की शादी में अभी कुछ समय बाकी है तो अपने दोस्त के चाचा जोकि B.D.O अधिकारी है। उसकी पहुंच का फायदा उठाकर बिहार पुलिस में भर्ती होने के बाद उसी थाने में अपना पोस्टिंग करवा लिया। ऐसे में दरोगा के साथ रहने के कारण कॉन्स्टेबल को लगातार उसकी पत्नी से मिलने का समय मिलता रहा। परंतु बुधवार को दोनों फरार हो गए। सब कुछ जानने के बाद दरोगा ने दोनों की शादी कराने का निर्णय कर लिया और थाने में ही दोनों की शादी कर दी।