टीम इंडिया की जीत पर झूम उठीं 87 वर्ष की दादी, बोलीं- ‘वर्ल्ड कप तो भारत ही जीतेगा’..!

विश्व कप 2019 में मंगलवार को भारत और बांग्लादेश के बीच जोरदार मुकाबला हुआ। इस मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 314 रन बनाए, जोकि बहुत बड़ा लग रहा था। इस मैच में भारत की तरफ से रोहित शर्मा ने शानदार शतकीय पारी खेली, जिसकी वजह से टीम 314 रन बनाने में कामयाब रही। 314 रन का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम की शुरुआत धीमी थी, लेकिन उनका इरादा फाइट करने का था, जिसे उन्होंने आखिरी तक किया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

loading...
विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश ने फाइट करते हुए 48 ओवर में केवल 286 रन ही बना सकी, जिसकी वजह से भारत ने 28 रनों से यह मैच जीता। इस मैच में भारत की जीत से क्रिकेट प्रेमी खुश हैं, मगर बांग्लादेश के जोश की खूब तारीफ की जा रही है। खैर, मैच के दौरान एक 87 साल की बुजुर्ग महिला भारतीय टीम को चीयर कर रही थी, जिनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जी हां, 87 साल की महिला को सोशल मीडिया पर दादी का नाम दिया गया है, जोकि भारतीय टीम को बड़े ही जोश के साथ मैदान पर चीयर कर रही थी।

दादी ने किया भारतीय टीम को चीयर


भारत और बांग्लादेश के मैच के दौरान एक बुजुर्ग महिला को टीवी पर दिखाया गया, जिनका नाम चारुलता पटेल है। 87 वर्ष की चारुलता पटेल तिरंगा लहराती और वुवुजेला बजाती हुई नजर आई। जैसे ही चारुलता पटेल को टीवी पर दिखाया गया, वैसे ही उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके पश्चात लोग इन्हें दादी दादी कहने लगे। दरअसल, यह तस्वीर इसीलिए वायरल नहीं हुई कि वे भारतीय टीम को सपोर्ट कर रही थीं, बल्कि उनके जोश और जज्बे की वजह से हुई है, जोकि स्टैडियम में साफ दिखाई दे रहा था।

भारतीय टीम को दिया आशीर्वाद


चारुलता पटेल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मेरा आशीर्वाद टीम इंडिया के साथ है। इस बार टीम इंडिया ही वर्ल्ड कप जीतेगी, जिसके लिए मैं ईश्वर से प्रार्थना भी करती हूं। बता दें कि जब भारतीय बल्लेबाज चौके छक्के लगा रहे थे, तब दादी उछल उछल कर उनका मनोबल बढ़ा रही थी। इतना ही नहीं, दादी ने पूरे मैच में अपने जोश को कम नहीं होने दिया और पूरे समय भारतीय क्रिकेट टीम को सपोर्ट करती हुई नज़र आई, जिसकी वजह से इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

रॉकस्टार दादी हैं आप- यूजर्स

सोशल मीडिया पर दादी की जब तस्वीर और वीडियो वायरल होने लगी, तब यूजर्स ने कमेंट्स करते हुए लिखा कि आप अगले वर्ल्ड कप में भी इसी जोश के साथ भारतीय टीम को सपोर्ट करने के लिए आए, ईश्वर आपको लंबी उम्र दे। तो वहीं एक यूजर्स ने दादी रॉकस्टार का नाम दिया है। बता दें कि दादी का जोश व जज्बा किसी से कम नहीं था, बल्कि उनके सामने युवा पीढ़ी भी फीकी नज़र आई।