कक्षा 9 की छात्रा को धोखे से घर बुलाकर किया बलात्कार, वीडियो बनाकर किया वायरल..!

महोबा में महिला अपराधों में निरन्तर हो रही बढ़ोतरी ने पुलिस प्रशासन के माथे पर चिंता की लकीरें खींच दी है। महोबा जिले में बुधवार को घर जा रही एक महिला से लूट और मारपीट की घटना के बाद एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के पश्चात MMS वायरल करने के मामले में पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया है।

धोखे से बुलाया घर पर-

loading...
मामला महोबा के श्रीनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग छात्रा से जुड़ा हुआ है। जो अपने घर पर अकेली थी। आरोप है कि तभी गांव के एक दबंग आरोपी ने एक 6 वर्षीय मासूम बच्ची को भेज बुजुर्ग स्त्री की तबियत खराब होने की बात कहकर उस छात्रा को घर पर बुलाया। छात्रा के घर में घुसते ही आरोपी राजेश ने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। छात्रा के विरोध करने पर आरोपी ने अवैध तमंचा लगा नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। छात्रा का कहना है कि दबंग ने छात्रा को परिवार सहित जान से मारने की धमकी देकर घर में ही घिनौनी वारदात के पश्चात MMS बना वायरल कर दिया। इस मामले से परेशान छात्रा ने थाने में तहरीर दी व आरोपी के खिलाफ कार्यवाई की माँग की है। पीड़िता बताती है कि उसने आप बीती अपने परिजनों को बताई तब जाकर वो थाने शिकायत लेकर आई है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है।

पुलिस ने कहा यह-

इस पूरे मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महोबा के श्रीनगर क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी ने अपने परिजनों के साथ आकर थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया है जिसमें छात्रा ने पड़ोस में रहने वाले राजेश पर दुष्कर्म का इल्जाम लगाया है। तहरीर के आधार पर श्रीनगर थाने में मुकदमा पंजीकृत करके किशोरी का डॉक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है। आरोपी घटना के बाद मौके से फरार है। जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वहीँ दूसरी घटना महोबा के महोबकंठ थाना क्षेत्र की है, जहां ग्राम टिकरिया निवासी महिला बबिता ने 3 बाइक सवार बदमाशों पर लूट का इल्जाम लगाया है। पीड़ित महिला ने बताया कि वह अपने ससुर के साथ बाइक से जा रहा थी, तभी 3 बाइक सवार बदमाश आये और हमें रोककर तमंचे के बल पर 3 हजार की नकदी और 6 तोला सोना लूटकर फरार हो गए। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई है।