तहसीलदार की पत्नी को लेकर भागा पोस्टमैन, 9 महीने पूर्व हुई थी शादी, देखकर लोग रह गए दंग..!

एक जमाना था जब सरकारी नौकरी होना बड़ी बात होती थी तथा सरकारी नौकरी के दम पर अमीर से अमीर बाप भी अपनी बेटी की शादी गवर्नमेंट जॉब वाले लड़के से कर देता था। अगर लड़का हाई पोस्ट पर हो तब तो मानधन ज्यादा होता था।
loading...
लेकिन आज की घटना ने इन सभी को गलत साबित कर दिया। बिहार के मधुबनी जिले के खंड तहसीलदार की पत्नी का अफेयर 6 महीने से पोस्टमैन से चल रहा था। जिसका खुलासा पत्नी के भागने के पश्चात पता चला। शादी के अभी 9 महीने ही हुए थे। गांव वालों का कहना है कि लड़की की जान पहचान शादी से पहले से उस पोस्टमैन से थी। मगर लड़की ने दबाव में आकर यह शादी कर ली वही लड़की के पिता का कहना है कि इतना अच्छा पति उसे कहा मिलता जो खुद एक तहसीलदार के पद पर है जीवन भर खुश रहती। परंतु किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।
उधर तहसीलदार ने भी नई शादी करने का इरादा कर लिया है। तहसीलदार का कहना है कि ऐसी लड़कियां समाज के लिए कलंक के समान है, मैंने उसके लिए क्या कुछ नहीं किया मगर उसने एक पल में मुझे पराया कर दिया। अब मैं भी नई शादी करके उसे उसी के अंदाज में जवाब देना चाहता हूं। तहसीलदार ने कहा कि मैं 10 दिन के अंदर नई शादी करके उसको दिखा दूंगा कि एक अच्छी सरकारी नौकरी के साथ अगर व्यक्ति का स्वभाव अच्छा हो तो उसके लिए लड़कियों की कमी नहीं होती।