पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की पत्नियां है बेहद खूबसूरत, नहीं किसी एक्ट्रेस से कम..!

भारत और पाकिस्तान का मैच पूरे देश में उत्साह के साथ देखा जाएगा और दोनों ही देशों को इस बात की पूरी उम्मीद होती है कि उनका देश अच्छा प्रदर्शन करेगा। मगर इससे पहले भी वर्ल्ड कप के दौरान भारत पाक के 6 मैच हुए और सभी मैच भारत ने जीता।

loading...
मगर दोनों देशों के बीच माहौल कैसा है ये बात सभी जानते हैं लेकिन फिर भी अगर हम कुछ प्यार-मोहब्बत की बातें कर लें तो किसी का क्या जाएगा। यहां हम बात पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की पत्नियों की करने जा रहे हैं मैदान में भले आप इन्हें देखना ना चाहें मगर पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की बीवियां है बहुत खूबसूरत, चलिए बताते हैं इनके बारे में।

सरफराज अहमद


पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद की पत्नी का नाम सैयदा खुशबख्त है। सैयदा खुशबख्त पूर्व क्रिकेट अंपायर आफताब अली शाह की बेटी हैं और सरफराज से इनका निकाह 19 मई, 2015 को कराची में हुआ था। इस शादी में फैमिली और क्लोज फ्रैंड्स ही शामिल हुए थे। वहीं 21 मई को सरफराज और सैयदा का वलीमा यानी शादी का रिशेप्शन था जिसमें सरफराज के क्रिकेट साथी और पीसीबी को आमन्त्रित किया गया था।

अजहर


साल 2003 में अजहर ने ब्रिटिश लड़की ईबा कुरैशी के साथ शादी की थी। इनकी मुलाकात वर्ष 1999 वर्ल्ड कप के दौरान इंग्लैंड के स्टेडियम में हुई थी। ईबा यहां मैच देखने आई थीं और वहां की भीड़ में अजहर ने ईबा को देखा था। ईबा के छोटे भाई क्रिकेट क्लब में रहे हैं इसलिए उन्हें क्रिकेट पसंद था और वे अजहर की फैन थीं। दोनों की मुलाकात हुई और दोनों ने एक-दूसरे के परिवार वालों को मिलवाया और रिलेशनशिप के 4 साल बाद इनकी शादी हो गई थी।

वसीम अकरम


वसीम अकरम ने वर्ष 2013 में ऑस्ट्रेलियन गर्लफ्रेंड शनिएर थॉम्पसन के साथ लाहौर में शादी कर ली थी और इसके पहले जुलाई में इनकी सगाई हुई थी वसीम की थॉम्पसन से मुलाकात साल 2011 में ऑस्ट्रेलिया टूर के दौरान हुई थी और ये वसीम की दूसरी शादी थी। उनकी पहली पत्नी हुमा का साल 2009 में बीमारी के कारण देहांत हो गया था, इनसे वसीम की शादी साल 1995 में हुई थी जिनसे इन्हें 2 बेटे हैं।

अहमग शहजाद


वर्ष 2015 में अहमद शहजाद ने सना मुराद के साथ शादी की थी। इनकी शादी की खबरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर कई लड़कियों ने कमेंट किया था कि उनका दिल टूट गया है। आपको बता दें कि शहदाद को इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली का हमशक्ल कहा जाता है।

शोएब मलिक


साल 2010 में शोएब मलिक ने भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा के साथ शादी की थी। इनकी शादी के वक्त काफी बवाल हुआ था लेकिन अब हालात स्थिर हैं। इन्हें एक बेटा भी है और सानिया इस शादी से काफी ज्यादा खुश हैं।