बंगाल की युवती के पेट से निकले इतने गहने और सिक्के, जानकर हैरान हो जायेंगे..!

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के एक सरकारी अस्पताल से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। मानसिक रूप से बीमार एक महिला के पेट से 1.5 किलो से ज्यादा के गहने और सिक्के निकाले गए हैं। जूली नाम की इस महिला की उम्र 26 साल है और ये माड़ग्राम की रहने वाली हैं।
loading...
जूली के घरवालों ने बताया कि वह लंबे वक्त से बीमार थी। कई दिनों से उसके पेट में दर्द था। गांव में इलाज होने के बाद भी उसकी तबियत में कोई सुधार नहीं था। इसके बाद उसे रामपुरहाट महकमा हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां एक्स-रे, अल्ट्रासाउंड सहित कई टेस्ट हुए। हफ्ते भर महिला को ऑब्जरवेशन में रखा गया और फिर पेट का ऑपरेशन करने का निर्णय लिया गया। जब उसका ऑपरेशन होना शुरू हुआ तो मेडिकल टीम को उसके पेट से दर्जनों गहने और सिक्के मिले। महिला के पेट से 5, 10 रुपए के सिक्के और चेन, अंगूठी, झुमके, पायल जैसे गहने मिले। डॉक्टर्स के मुताबिक ज्यादातर गहने तांबे और पीतल के थे। कुछ सोने के भी थे।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई का ट्वीट देखिए
महिला की मां ने बताया कि उनके घर से गहने लापता हो रहे थे। परिवार के लोग जब भी उससे इस बात को लेकर पूछते तो वह रोने लगती। उसकी मां ने बताया कि उनकी बेटी मानसिक रूप से बीमार है। हालिया दिनों में वह हर वक्त खाना खाने के बाद उल्टी कर रही थी। हम सभी उस पर नजर रखते थे मगर पता नहीं वह कब इतना कुछ निगल गई। वह भाई के दुकान से सिक्के ले जाती थी तो हमें लगता था कि वह उससे कुछ खरीदेगी लेकिन वह उन सिक्कों को निगल जाती थी। अभी उसकी हालत ठीक है।