पति की लाश से लिपटकर रो रही थी, तभी एकाएक वो हुआ जिसकी नही थी किसी को उम्मीद..!

आज हम आपको जो घटना बताने जा रहे हैं वह घटना शेखपुरा इलाके के एक गाँव की है। जहाँ एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई और कुछ समय बाद ही कुछ ऐसा हुआ कि उसकी पत्नी की भी मौत हो गई। लोग इस घटना को पति-पत्नी के अटूट रिश्ते के प्रतीक के रूप में भी बता रहे थे। दरअसल, पति के मौत के बाद एक महिला का रो रोकर बहुत बुरा हाल था।

loading...
एम्बुलेंस में पति के शव के साथ घर लौटने के दौरान, वह सिर्फ एक ही चीज बोल रही थी कि हे भगवान, अब मैं इनके बिना क्या करूंगी। इनके बजाय मुझे उठा लिए होते। अब मैं भी जीना नही चाहती, मुझे भी अपने पास बुला लो। तभी अचानक एम्बुलेंस सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई। जहाँ पर महिला की तुरंत मृत्यु हो गई। जबकि उसके बेटे और देवर सहित ड्राइवर जख्मी हो गए।

पता चला है कि शेखपुरा के करमुरी गाँव के निवासी कृष्णमोहन यादव की एकाएक तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उनका पटना में इलाज चल रहा था। स्थिति गंभीर होने के बाद उन्हें रांची रेफर कर दिया गया, जिसके पश्चात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। अचानक हुई इस घटना से कृष्णमोहन यादव की पत्नी इतनी आहत हुई कि उसने खुद को अपने पास बुला लेने का फरियाद प्रारंभ कर दिया है।