लिम्का में बजबजाते कीड़ों पर कोका कोला कंपनी का शेखर सुमन को दिया जवाब आपको कतई आश्चर्य नहीं करेगा..!

आदमी कितनी हसरतों से कोल्ड ड्रिंक ख़रीद के लाता है। खाना बनाता है (ऑर्डर भी कर सकते हैं)।खाना वाना निकालकर नेटफ्लिक्स की कोई सिरीज़ लगाता है। सब माहौल जमाने के पश्चात गिलास में ढारने के लिए जब कोल्ड ड्रिंक निकालता है तो उसे माहौल और बनाना चाहिए। मगर क्या हो अगर आपकी कोल्ड ड्रिंक में कीड़े निकल पड़ें। पहले से बोतल में पार्टी करते हुए कीड़े। मिलकर कोई सिरीज़ देखते हुए कीड़े।

ऐसा ही हुआ है
loading...
और हुआ भी है बॉलिवुड के एक बड़े कलाकार के साथ। शेखर सुमन। ऐक्टिंग में बड़ा नाम हैं। ‘देख भाई देख’ वाले शेखर सुमन। अनुभव, उत्सव, संसार जैसी फ़िल्में इनके खाते में हैं। शेखर सुमन ने 18 जुलाई की शाम अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया। ट्वीट में बताया कि अभी उन्होंने कोल्ड ड्रिंक की बोतल खोली तो उसमें कीड़े भरे पड़े थे। साथ ही कोल्ड ड्रिंक ना पीने की भी परामर्श दी। उन्होंने लोगों से उनके ट्वीट को री-ट्वीट करने के लिए भी कहा।

कोका कोला का जवाब 
ट्विटर पर शेयर की गई पिक्चर में एक ब्रांड की कोल्ड ड्रिंक दिखाई दे रही है। और बोतल के ढक्कन के रिम पर कीड़े दिखाई दे रहे हैं। बहरहाल शेखर सुमन के इस ट्वीट पर कोका कोला कंपनी ने भी उत्तर दिया है। ये वही जवाब है जो हर कंपनी आपको देती है। We’d like to look into this. हम इस मामले को देखना पसंद करेंगे। दफ़्तर में प्रिंटर लगवाने की अप्लीकेशन से लेकर ज़हर की शिकायत करने तक बस एक ही जवाब आता है सामने से ‘हम इस मामले को देखना बहुत पसंद करेंगे।’ दुनिया में कहीं कोई शिक़ायत होती है।
यही एकरंगा जवाब आता है ‘हम इस मामले को देखना पसंद करेंगे।’ जबकि सच्चाई ये है कि कोई मालिक या कंपनी इस प्रकार के मामले को देखना पसंद नहीं करती। इसलिए कोका कोला का ये जवाब हैरान नहीं करता। बिल्कुल नहीं करता। बहरहाल अब देखना ये है कि कंपनी तथा शेखर सुमन के बीच में क्या सेटलमेंट होता है। तस्वीर तो काफ़ी वायरल हो रही है। और लोग भी इस तस्वीर के साथ अपने क़िस्से लिखने लगे।