जंगल में शौच के लिए गया था युवक तभी बाघ ने कर दिया वार, फिर पालतू कुत्ते ने जो किया वो..!

मध्य प्रदेश में, एक पालतू कुत्ते ने अपने मालिक को बाघ से बचाया है। बताया जा रहा है कि रात के वक्त एक युवक पर बाघ ने अचानक हमला कर दिया। मगर कुत्ते की वजह से बाघ ने युवक को ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचाया और हमले में युवक गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ। दरअसल, जिस समय बाघ युवक पर हमला कर रहा था, उस वक्त पालतू कुत्ते के भौंकने की आवाज सुनाई देने लगी और भौंकने की आवाज सुनकर बाघ जंगल में भाग गया।
loading...
बताया जा रहा है कि सिवनी जिले के परसापानी गांव में पंचम नाम का एक युवक हाल ही में रात को शौच करने के लिए जंगल में अपने भाई के पालतू कुत्ते के साथ गया था। जंगल में जाते वक्त, पंचम के सामने अचानक एक बाघ आ गया और इस बाघ ने पंचम पर वार कर दिया।
जिस समय बाघ पंचम पर हमला कर रहा था, उस वक्त कुत्ता वहां से भागने के बजाय लगातार भौंक रहा था। कुत्ते के भौंकने की आवाज सुनकर गांव के लोग भी भाग कर बाहर आ गए। जिसके कारण बाघ घबरा गया और भाग गया। बाघ ने पंचम के सिर और हाथ पर हमला किया है और इस हमले के वजह से पंचम के सिर और हाथ पर थोड़ी चोट आई है।

हमले की आधिकारिक पुष्टि
टीएस सुलिया के अनुसार, पांचवां हमला करने वाला बाघ कोई आदमखोर नहीं था, और यदि उसका कुत्ता सुबह पंचम के साथ मौजूद नहीं होता, तो पंचम काफी गंभीर रूप से जख्मी हो सकता था।