बालक की ट्रैक्टर से कुचलने से मृत्यु, गुस्साए लोगों ने नहीं उठाने दिया लाश..!

उम्मेदसागर घांची बस्ती मार्ग के निकट खड़े दस वर्ष के बालक को मंगलवार को ट्रैक्टर चालक ने कुचल दिया। दुर्घटना से गुस्साए ग्रामीणों और परिजनों ने बवाल कर दिया। कार्रवाई की मांग को लेकर शव नहीं उठाने दिया। घटना के बाद चालक भाग छूटा। बीपीएल कॉलोनी में झोंपड़ी में रहने वाला लक्की पुत्र राजू लुहार पांच रुपए लेकर दुकान पर बिस्कुट लेने जा रहा था। सामने से आ रहे ट्रैक्टर को देख वह सड़क किनारे रुक गया। ट्रैक्टर की रफ्तार इतनी तेज थी कि गतिअवरोध पर उछलने से अनियंत्रित होकर लक्की को कुचलकर सड़क से उतर गया।
loading...
हादसे के पश्चात चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया। झोंपड़ी से निकलकर मृतक की मां व दादी दौड़ती हुई वहां पहुंची। लक्की का शव देख मां और दादी बेसुध होकर गिर गई। हादसे पर लोगों ने वहां बवाल कर दिया।
सूचना पर तहसीलदार अशोक सोनी, एएसआइ बद्रीलाल गुर्जर वहां पहुंचे। लोगों ने बताया कि मार्ग के दोनों तरफ बस्ती है। गति अवरोधक पर भी वाहन तेज ही गुजरते हैं। वाहनों में तेज आवाज में म्यूजिक चलाया जाता है। शिकायत के बाद भी पुलिस व प्रशासन कार्रवाई नहीं करता।
लोगों ने मुआवजे की मांग पर शव नहीं उठाने दिया। लोगों का कहना है कि गरीब परिवार की मां व दादी पीपे की पेटियां बनाने का काम करती हैं। अधिकारियों ने समझाइश कर आर्थिक मदद दिलाने का आश्वासन दिया। उसके पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने दिया गया।