सायरन बजा रही एम्बुलेंस को देखकर पुलिस को हुई शंका, इसके पश्चात जब सच्चाई आई सामने तो..!

बिहार में पुलिस को चकमा देने के लिए शराब तस्कर हर प्रकार के हथकंडे अपना रहे हैं। ऐसा ही एक मामला पटना के मनेर थाने में देखने को मिला है। मनेर थाने की पुलिस उस वक्त हैरान रह गई जब उन्होंने एम्बुलेंस में मरीज की जगह कार्टन में अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप देखी। एम्बुलेंस में शराब को ऐसे रखा जाता था जैसे रोगी सो रहा हो। उसे चादर से ढंका गया था।
पुलिस ने एंबुलेंस से 33 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद कर चालक को गिरफ्तार कर लिया। यही नहीं, पुलिस ने मौलानीपुर में शराब तस्कर के घर पर छापा मारा तथा उसकी निशानदेही पर 15 कार्टन शराब बरामद की। साथ ही एक रिश्तेदार को पुलिस ने पकड़ा था।
पुलिस को सूचना मिली कि शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के राजा बाजार में शराब को एंबुलेंस से भेजा जा रहा है। मनेर पुलिस ने सुबह 3 बजे से मौलानीपुर में एक एम्बुलेंस का इंतजार करना प्रारंभ कर दिया। सुबह पांच बजे एक एम्बुलेंस तेजी से आई। एम्बुलेंस चालक ने पुलिस को देखते ही सायरन बजाने लगा। जब पुलिस ने उसे रोका, तो उसने बताया कि मरीज गंभीर है इसलिए उसे अस्पताल ले जाया जा रहा है।
बता दें कि बीस दिन पहले मनेर पुलिस ने दूध के टैंकर से भारी मात्रा में शराब बरामद की थी। शराब यूपी से लाई गई तथा तस्करों ने पुलिस से बचने के लिए हर चार से पांच किलोमीटर की दूरी पर टैंकर के ऊपर दूध गिरा देते थे।