प्रधानमंत्री मोदी से क्यों नाराज है ये बॉलीवुड अभिनेत्री ? ट्वीट कर बताई असली वजह..!

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर लोग अपने-अपने व्यूज शेयर करते हैं और दुनिया को बताते हैं कि किसके पक्ष में क्या बोल रहे हैं। सेलिब्रिटीज ने भी अब सोशल मीडिया के जरिए लोगों को बताते हैं जो भी उन्हें अच्छा या बुरा लगता है। एक्ट्रेस पायल रोहतगी भी आजकल यही कर रही हैं, वे फिल्मों से तो दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर जो देश के खिलाफ बोलता है उनके ऊपर भड़क जाती हैं। इस बार वे पीएम मोदी से नाराज हैं और पीएम मोदी से क्यों नाराज है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस ? इसके बारे में जानने के लिए आपको पूरा पढ़ना पड़ेगा।

पीएम मोदी से क्यों नाराज है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस ?
loading...
बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस पायल रोहतगी इन दिनों प्रधानमंत्री मोदी से नाराज है और इस वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। उन्होंने ये नाराजगी ट्वीट करके जाहिर की है, पायल ने इस ट्वीट में पीएम मोदी की प्रशंशा तो की है लेकिन साथ में कुछ ऐसा भी लिखा है जिससे आपको साफ लग जाएगा कि वे पीएम मोदी से थोड़ी नाराज भी हैं। पायल रोहतगी ने ट्वीट में लिखा, ‘माननीय प्रधानमंत्री जी, मैं आपसे कभी मिली नहीं हूं। आपका ट्विटर हैंडल भी मुझे फॉलो नही करता, हालांकि वो आपके बाकी सभी सपोटर्स को फॉलो करता है। मैं दिल से आपको सपोर्ट करती हूं तथा मुझे लगता है कि आप देश के निष्पक्ष नेता है। क्या मेरे साथ ऐसा करना सही है?’ पायल रोहतगी अपने ट्वीट के जरिए साफतौर पर बताया है कि नरेंद्र मोदी का ऑफीशियल ट्विटर उन्हें फॉलो क्यों नहीं करता है।

बॉलीवुड में है बोल्ड इमेज
साल 2002 में पायल रोहतगी ने फिल्म ये क्या हो रहा है से अपने करियर की शुरुआत की थी और इसके पश्चात इन्होंने प्लान, रक्त, हे बेबी, 36 चाइना टाउन और ढोल जैसी फिल्मों में काम किया है। साल 2018 में पायल ने भोजपुरी फिल्म में पहली बार हल्फा मचा के गइल आइटम नंबर किया है। पायल रोहतगी की बॉलीवुड में इमेज एक बोल्ड एक्ट्रेस की है मगर रियल लाइफ मे वे सोशल मीडिया के जरिए बताती हैं कि वे पक्की हिंदुस्तानी लड़की हैं जो भारतीय संस्कृतियों को बखूबी जानती हैं।