सामने आया साक्षी के पति का ‘काला सच’, पड़ोसियों ने बोला- कई युवतियों से हैं संबंध और..!

आजकल ज्यादातर न्यूज चैनल्स पर एक ही खबर दिखाई जा रही है और वह है विधायक की बेटी साक्षी अपने प्रेमी अजितेश के साथ भाग गई है। उसने शादी कर ली है और अब इस मामले में हर राजानीति पार्टी अपनी-अपनी रोटियां सेक रहे हैं। कोई इस कदम को काफी गलत बता रहा है तो कोई उस लड़की से सहमत है क्योंकि वो बालिग है। इन्ही सब खबरों के बीच सामने आया साक्षी के पति का ‘काला सच’, ये सच अजितेश के पड़ोसियों ने बताया है और कुछ आश्चर्य करने वाले खुलासे भी किए हैं।

सामने आया साक्षी के पति का ‘काला सच’
loading...
उत्तर प्रदेश के बरेली के वीर सावरकर नगर में साक्षी और अजितेश की शादी के सामने आते ही मोहल्ले के लोग कुछ अलग-अलग बातें करने लगे हैं। वह मोहल्ले में स्वयं को क्षत्रिय बताते थे और वीर सावरकरनगर कल्याण समिति के अध्यक्ष इंजीनियर एके सिंह ने बताया कि अभि सिंह अपनी गाड़ी पर ठाकुर लिखता था और ये अभि सिंह की उसकी पोस्ट भी है। अब अचानक टीवी चैनलों पर वो दलित कैसे बन गया ? उसके पिता हरीश सिंह नायक पूरनपुर से विधायकी का ख्वाब देख रहे हैं और विधायकी लड़ने पर भी वे जीत नहीं सके। अजितेश नाम है या अभि ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन जब इनके पड़ोसियों से पूछताछ की गई तो ये बात सामने आई कि छवि काफी खराब बताई गई है। बरेली में जिस वीर सावरकर नगर कालोनी में अजितेश रहता है वहां के लोगों ने बताया कि वो अय्याश आदमी है और कालोनी की लड़कियों को सदैव छेड़छाड़ करता रहता है।
अजितेश के ऊपर ये भी आरोप लगा है कि उसके कई शादीशुदा महिलाओं के साथ संबंध रहे हैं। पड़ोसियों के मुताबिक ये दलित-ब्राह्मण का मुद्दा है ही नहीं। ये एक लड़की तथा उसके पिता का मामला है। अजितेश कालोनी का सबसे बुरा लड़का माना जाता है और वही रवि लेखवानी का कहना है कि अजितेश का चरित्र बहुत गलत है। उसकी नजर महिलाओं के प्रति सही नहीं है और वो नशा भी करता है। अजितेश प्रेमनगर और इज्जतनगर जैसे मोहल्लों में दबंगई करता है और इसके खिलाफ कई मुकद्दमें भी दर्ज हैं। अब सच क्या है ये तो पुलिस की तहकिकात के बाद ही पता चलेगा लेकिन इस बात के ज्यादा मौके हैं कि अजितेश दलित नहीं है और इसने साक्षी को बहलाकर ऐसा काम करवाया है।

विधायक की बेटी है साक्षी
भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी ने अपने माता-पिता और भाई पर गंभीर इल्जाम लगाया है। मास कॉम की पढ़ाई करने वाली साक्षी आगे पढ़ना चाहती थी मगर उनके माता-पिता ने आगे नहीं पढ़ाया। साक्षी के मुताबिक उनके भाई विक्की उन्हें गलत-गलत शब्द बोलते थे और मां उनका फोन छीनकर खूब मारती थीं। उनके पिता में बेटे और बेटी को लेकर कई भावनाएं थीं। साक्षी ने मीडिया के सामने रो-रोकर अपनी आपबीति बताई मगर अब जबकि पति की ऐसी सच्चाई सामने आई तब साक्षी क्या करेंगी ?