प्रेमी के बीवी की वर्दी पहनकर प्रेमिका बन गई पुलिस वाली, जब सच्चाई आई सामने तो..!

हेड और कांस्टेबल की पत्नी की वर्दी और आई कार्ड देकर एक पति ने अपनी प्रेमिका को पुलिस वाला बना दिया। फिर उन्होंने वर्दी का रौब दिखाते हुए दोनों लोगों को धमकाना और लूटना प्रारंभ कर दिया। यह मामला मध्य प्रदेश के इंदौर जिले का है। जहां पुलिस ने एक ऐसे ही जोड़े को गिरफ्तार किया।
loading...
दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार हेड कांस्टेबल पत्नी की ड्रेस तथा आईकार्ड को प्रेमिका के नाम से तैयार करवाकर वसूली करने वाले प्रेमी जोड़े को पुलिस ने आजाद नगर से गिरफ्तार किया है। आरोपी एक ट्रैवल एजेंट है और उसकी पत्नी पीटीसी में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात है। आरोपी ने मूसाखेड़ी में रहने वाले एक युवक ने महिला को प्यार में फंसाने के पश्चात उसे अपनी पत्नी की भर्ती एवं आई कार्ड को दे दिया। बाद में दोनों एक साथ घूमते रहे और कई लोगों को पुलिस बनकर उन्हें धमकाया। क्राइम ब्रांच और आजाद नगर पुलिस उन पीड़ितों की तलाश कर रही है।
आजाद नगर टीआई संजय शर्मा ने बताया कि आरोपी का नाम जितेंद्र राय है। उनकी पत्नी पुलिस कॉलेज में हेड कांस्टेबल हैं। उसने शिकायत की थी कि उसके पति ने उसे छोड़ दिया तथा मूसाखेड़ी में संगीता के साथ रहने लगा है। उसने अपनी प्रेमिका को पुलिस वाला बना रखा है।
वहीं, मामले में क्राइम ब्रांच की टीम की जांच में पता चला कि जितेंद्र का ट्रैवेल्स का काम है। उसने संगीता से प्रेम संबंध बनाए और पत्नी की पुलिस ड्रेस बदलकर और आईकार्ड पर तस्वीर बदलकर हेड कांस्टेबल बना दिया। इस आधार पर दोनों कहीं भी घूमने जाते थे, तब संगीता हेड कांस्टेबल बन जाती थी। उन्होंने कई लोगों को धमकी देकर कई वसूली की है। दोनों को टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।