प‍िता की हत्या करके पुल‍िस को लगाया फोन, कहा- लाश पड़ी है, आ जाइए..!

एक बेटा अपने सौतेले प‍िता से इतना परेशान हो गया क‍ि प‍िता के सीने पर प‍िस्टल रखकर गोली मार दी। फ‍िर पुल‍िस को फोन लगाकर कहा क‍ि मैंने अपने प‍िता की हत्या कर दी है, वह मर गया है। आप आ जाइए। पुल‍िस भी इस कॉल से हैरान रह गई और तेजी से मौके पर पहुंची। वहां देखा क‍ि खून से लथपथ बाप पड़ा है और बेटे के हाथ में प‍िस्टल है। र‍िश्तों में हत्या की यह सनसनीखेज घटना द‍िल्ली के नरेला औद्योगिक क्षेत्र इलाके की है।
loading...
जानकारी के मुताबिक, पीसीआर को शुक्रवार शाम लगभग साढ़े छह बजे सेक्टर-20 बी-4 में गोली चलने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची। कमरे में फर्श पर अनिल उर्फ अनिस (50) खून से लथपथ हालत में पड़ा था जबकि पास ही उसका सौतेला बेटा मुन्ना खान खड़ा था।
मुन्ना खान के कपड़ों पर खून लगा था। पास ही कारतूस का खोल पड़ा था। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया जबकि मुन्ना को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। मुन्ना की बहन आसिया ने बताया कि मुन्ना चाय की दुकान चलाया करता है। वह शादीशुदा है जबकि पिता अनिल का इलाके में ढाबा है मगर वो शराब पीने के आदी थे। प‍िता शराब पीकर घर आते और छोटी छोटी बातों पर मां से झगड़ा करते थे। जिसका विरोध भाई मुन्ना करता था। बीच बचाव में पिता भाई से भी हाथापाई किया करते थे।
वारदात की शाम को भी इसी बात को लेकर विवाद हुआ था। हाथापाई के बीच मुन्ना कमरे से पिस्टल निकालकर लाया और पास से गोली मार दी जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई थी। भाई ने अपने फोन से पुलिस को फोन कर बताया कि मैंने अपने पिता को गोली मार दी है, वह मर गया है। इसके बाद पुलिस आई थी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मुन्ना ने कुछ ही दिन पूर्व अपने एक जानकार के द्वारा बिहार से पिस्टल और कारतूस मंगवाए थे। जहां से प‍िस्टल और कारतूस मंगवाए थे, उसको भी पुलिस पकड़ने की कोशिश कर रही है।