घर के ऊपर भाजपा का झंडा लगाना पड़ा महंगा, पड़ोसी ने पति-पत्नी को बेहरहमी से पिटा दिया..!

के टीकमगढ़ जिले में एक दंपति को अपने घर के ऊपर बीजेपी का झंडा लगाना बहुत महंगा पड़ गया है। घर के ऊपर झंडा लगाने पर कुछ दबंगों ने दंपति को पकड़कर कूट दिया है। अब सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो वायरल है। जिसमें कुछ लोग दंपति की बुरी तरह से पिटाई कर रहे हैं। पति-पत्नी दोनों मदद के लिए चीखते रहे, मगर मदद के लिए कोई नहीं आया। हालांकि कुछ लोग इसे आपसी रंजिश का भी मामला बता रहे हैं।
loading...
दरअसल, मध्यप्रदेश पिछले कुछ दिनों से मॉब लिंचिंग की घटनाओं को लेकर भी सुर्खियों में है। कभी बच्चा चोरी तो कभी गायों की तस्करी के इल्जाम में लोगों की पिटाई हो रही है। अब मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में बीजेपी का झंडा लगाने पर पति-पत्नी की पिटाई हुई है। पिटाई का वीडियो पीड़ित के बेटा ने शूट किया है। आरोपी उसे भी मारने के लिए दौड़े थे मगर वह फरार हो गया। पीड़ित के बेटे ने ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है।
घटना के पश्चात पुलिस ने पिटाई कर रहे लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। घायल का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। यह घटना टीकमगढ़ के लिधौरा थाना क्षेत्र के खरो गांव की है। जिस व्यक्ति की लोग पिटाई कर रहे हैं, उसका नाम राकेश राय है। वहीं, पिटाई करने का आरोप राजाराम और उसके परिवार के लोगों पर है। राकेश को बचाने आई उसकी पत्नी की भी आरोपियों ने पिटाई की है।

अवैध शराब का कारोबारी रहा है पीड़ित
वहीं, पीड़ित राकेश राय अवैध शराब का कारोबारी है। उसने कहा कि पहले हम बेचा करते थे मगर अब हम ये काम नहीं करते हैं। ये लोग मुझे हमेशा परेशान करते हैं। साथ ही हम बीजेपी को सपोर्ट करते हैं और ये सब हमें भाजपा का झंडा लगाने के लिए मना करते हैं। आरोपी राजाराम कांग्रेस पार्टी का है इसलिए कहता है कि तुम बीजेपी का झंडा निकालो। झंडा की वजह से ही विवाद हुआ था। पुलिस का कहना है कि राकेश राय और उनकी पत्नी की 23 जुलाई को पिटाई हुई थी। आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि राकेश जो दूसरा आरोप लगा रहा है कि उसकी जांच की जा रही है।