स्टेडियम में इस फिल्मी गाने पर थिरक रही थीं अनुष्का शर्मा, कैमरा देखते ही करने लगी यह काम..!

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों इंग्लैंड में वर्ल्ड कप का लुफ्त उठा रही हैं। जी हाँ, अनुष्का शर्मा को शनिवार को भारतीय टीम को चीयर्स करते हुए देखा गया। इस दौरान अनुष्का शर्मा को कई बार दिखाया गया, जिसमें उनके रिएक्शन ने सबका दिल जीत लिया, मगर इसी बीच वे एक गाने पर थिरकतीं हुई नजर आई, जिसे उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं, अनुष्का शर्मा के पास जब कैमरा गया तो वह थोड़ी से असहज हो गईं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

loading...
शनिवार को भारतीय टीम ने पहले गेंदबाजी से शानदार प्रदर्शन करते हुए श्रीलंकाई टीम को 265 रनों पर रोक दिया और फिर उसके पश्चात शानदार बैटिंग करते हुए 43 ओवर में ही लक्ष्य की प्राप्ति कर ली, जिसे देख अनुष्का शर्मा काफी खुश हुई। इतना ही नहीं, अनुष्का शर्मा तब तब  उछलती हुई दिखी जब जब गेंदबाजों ने विकेट लिए या फिर भारतीय बल्लेबाजों ने चौके छक्के लगाए। इन सबके बीच जब विराट कोहली बैटिंग के लिए आएं तो अनुष्का शर्मा उनकी हर बाउंडरी पर उछलतीं हुई नजर आईं, मगर इस बीच पर एक गाने पर अनुष्का शर्मा झूमती हुई भी दिखीं।

इस गाने पर झूमती हुई दिखीं अनुष्का शर्मा


मैच के दौरान अनुष्का शर्मा के पास बार बार कैमरा जा रहा था। इस मैच में अनुष्का ने येलो कलर की ड्रेस पहनी हुई नजर आयी, जिसमें वे बहुत खूबसूरत लग रही थीं। अनुष्का शर्मा के चेहरे पर स्माइल लोगों का दिल जीत रही थी। इसी बीच पंजाबी सांग तारे गिन गिन के बजने लगा, जिस पर अनुष्का झूमती हुई नजर आयी। इतना ही नहीं, जब अनुष्का ने देखा कि यह सब कैमरे में रिकॉर्ड हो रहा है, तो उन्होंने इसके विषय में अपने फ्रेंड से बताया और फिर वे थोड़ी सी असहज नज़र आई।

काला चश्मा में जंच रही थीं अनुष्का शर्मा


अनुष्का शर्मा को इस वर्ल्ड कप में पहली बार विराट कोहली को चीयर करते हुए देखा गया, जिसके कारण उनका लुक चर्चा का विषय बन गया। अनुष्का ने येलो कलर की टॉप के साथ काला चश्मा पहना था, जोकि उन पर काफी जंच रहा था। बता दें कि अनुष्का शर्मा कई बार अपने चश्मे को निकाल देती थीं, तो कई बार लगा लेती थी, जिसकी वजह से उनकी इस अदा का हर कोई दीवाना हो गया।

भारत ने श्रीलंका को 7 विकेट से हराया


टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंकाई टीम 265 रन ही बना सकी, जवाब में भारत ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर ही मैच को जीत लिया। श्रीलंकाई गेंदबाज भारतीय बल्लेबाज के सामने बिल्कुल असहाय नज़र आये, जिसकी वजह से केवल तीन विकेट ही चटका सकें। बता दें कि यह मैच मलिंगा का आखिरी मैच था, जिसकी वजह से उनकी आंखें भर आयी थी, क्योंकि वे मैच जीतकर एक यादगार विदाई लेना चाहते थे, मगर वर्ल्ड कप से उन्हें खाली हाथ जाना पड़ा, जिसकी वजह से आखिरी ओवर में ही वे बहुत उदास हो गए थे और आंखों से आंसू निकलने लगे थे।