जिसके साथ विदा होने के लिए तैयार हुई दुल्हन, मंडप से उसे अर्थी पर जाते हुए देखा..!

ये दिल दहला देने वाला मामला पटना से सामने आया है। जहाँ पटना में एक शादी की खुशिया मातम में बदल गयी। हुआ कुछ ऐसा की दूल्हा घोड़ी चढ़कर दुल्हन को लेने आया मगर अर्थी पर लेटकर दुनिया से विदा हो गया। शादी के बीच हुआ कुछ ऐसा की दानापुर से सटे शाहपुर में एक शादी में हर्ष फायरिंग ने दूल्हे की ही जान ले ली।
शादी की खुशियाँ मातम में बदल गयी। बता दे दानापुर से सटे शाहपुर के विजय नगर में सत्येंद्र राय नाम के युवक की बड़े धूम-धाम से शादी का समारोह चल रहा था। दूल्हा गाजे-बाजे के साथ दुल्हन के घर पहुंचा तथा जयमाल की रस्म शुरू हुई। जयमाल खत्म होने के बाद लोग दुल्हे के साथ मंच पर तस्वीर खिंचवा रहे थे और उसी दौरान पंडाल में किसी ने खुशी में फायरिंग कर दी। गोली सीधे मंच पर बैठे दूल्हे और उसके भाई को लगी।
जैसे ही दूल्हे और उसके भाई को गोली लगी वैसे ही पूरी शादी समारोह में बवाल मच गया। और वहां चीख-पुकार मच गई। मातम का ये नजारा देखते ही दुल्हन वहीं बेहोश हो गई जबकि लोग आनन फानन में दूल्हे को अस्पताल लेकर गए जहां उसने दम तोड़ दिया। दूल्हे के भाई की भी स्थिति नाजुक बनी हुई है।

जब इस मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस भी मौके पर पहुंची। जांच अधिकारी के मुताबिक जयमाल कार्यक्रम के दौरान ही वहां उपस्थित बाराती पक्ष के लोगों की तरफ से हर्ष फायरिंग की जा रही थी। उसी दौरान एक गोली दूल्हे को जबकि दूसरी गोली दूल्हे के भाई को जा लगी। दूल्हे को गोली लगने के बाद तुरंत लोगों ने अस्पताल पहुंचाया मगर उसे बचाया नहीं जा सका। रिपोर्ट के मुताबिक मृत दूल्हे का नाम सत्येंद्र राय था और हरसामचक से बारात लेकर भूलेटन राय के घर पहुंचा था जहां उनकी बेटी से युवक की शादी होनी थी।