नशे का इंजेक्शन लगा बनाता था बीवी का अश्लील वीडियो, विरोध पर पति ने दे दिया तलाक...!

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक तीन तलाक का मामला सामने आया है। आरोप है कि यहां एक पति ने पत्नी की गुल मंजन की आदत से परेशान होकर पहले मारा और दहेज़ की मांग करते हुए तलाक दे दिया। पीड़ित पत्नी का आरोप है कि उसका पति दहेज़ के लिए उसे प्रताड़ित करता था और उसे मारता-पीटता भी था।
loading...
मामला बाराबंकी के मसौली थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाले मोहम्मद वैश का सात महीने पहले हसीन बानो से निकाह हुआ था। निकाह के बाद से ही वह हसीन बानो से दहेज की मांग करता था। साथ ही उसके गुल मंजन की आदत को लेकर उसकी पिटाई भी करता था।
महिला के पिता ने पुलिस को शिकायत की है। लड़की के पिता ने बताया कि हैसियत के मुताबिक उन्होंने मोहम्मद वैश को दहेज दिया था। मगर अब लड़की का पति 3 लाख रुपये और बुलेट गाड़ी की मांग कर रहा था।  पीड़ित हसीन बानो ने बताया कि उसे गुल मंजन करने की आदत है, जिसे लेकर भी उसका पति उसे मारता था। आरोपी पति की मोबाइल की दुकान है तथा वह उसके अश्लील वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डालने की धमकी देता रहता था। यही नहीं, आरोपी के घर वाले भी उसे प्रताड़ित करते थे।
पीड़ित हसीन बानो ने आगे बताया कि जब पति के प्रताड़ना की खबर जब घर वालों को दी तो पति बौखला गया और उसे बहुत मारा पीटा। फिर पिता के सामने ही तीन तलाक देकर घर से भगा दिया। इस बारे में पुलिस क्षेत्राधिकारी रामनगर उमाशंकर सिंह ने बताया कि मसौली की रहने वाली हसीन बानो ने प्रार्थना पत्र देकर कहा है कि उनके पति मोहम्मद वैश ने उनके घर वालों से दहेज की मांग की तथा मांग पूरी ना होने पर तीन तलाक दे दिया गया। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है।