मां के कमरे में पहुंचा कहा मुझे बचा लो… तभी दम तोड़ दिया, घर में मचा कोहराम..!

लखनऊ के महानगर स्थित मिडलैंड हॉस्पिटल के मैनेजर विश्वजीत की गोमती नगर स्थित उनके आवास पर निर्ममता से हत्या करने का मामला सामने आया है। सूचना पर पहुंची पुलिस को जांच के दौरान घर में खून ही खून पड़ा मिला। जिसके आधार पर कहा जा रहा है कि विश्वजीत ने हमलावर से बहुत संघर्ष किया।
loading...
बताया जा रहा है कि विश्वजीत रात लगभग दो बजे अपने कमरे से बाहर निकला। इस बीच किसी ने धारदार हथियार से उसपर वार कर दिया। खून से लथपथ विश्वजीत मां के कमरे में पहुंचा और मां से कहा मुझे बचा लो। परिजन उसे लेकर मिडलैंड अस्पताल गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
सुबह चार बजे घर वापस आने के पश्चात पुलिस को हत्या की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने विश्वजीत के कमरे से बियर के कैन, गांजा व सिगरेट समेत कुछ सामान बरामद किया है। पुलिस मामले को हादसा बता रही है। पुलिस के मुताबिक, विश्वजीत को रेलिंग पर लगे लोहे के एंगल से चोट लगी, जबकि विश्वजीत के मित्र इस बात से इंकार कर रहे हैं।
उनका कहना है कि किसी ने धारदार हथियार से हमला किया और विश्वजीत अपने कमरे से किसी की आहट पाकर बाहर निकला था। मौके पर एसपी ग्रामीण विक्रांत वीर और एसपी उत्तरी सुकीर्ति माधव मौजूद हैं मामले की जांच की जा रही।