महिला के पेट से निकले इतने केचुएं, डॉक्टर्स भी रह गए हैरान...!

उत्तर प्रदेश के चंदौली जनपद के एक हॉस्पिटल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब अपने पेट दर्द का इलाज कराने आई  एक महिला के पेट में इतने केचुएं निकले की खुद डॉक्टर्स भी हैरानी में आ गए। यह नजारा देखने के पश्चात खुद डॉक्टर्स भी समझ नहीं पाए कि आखिर एक आम से पेट दर्द के पीछे उन्हें इतनी बड़ी वजह देखने को मिलेगी।
loading...
डॉक्टरों ने महिला का लगभग चार घंटे तक ऑपरेशन किया और उसके पेट से करीब 150 केंचुए निकाले गए। हालांकि महिला ऑपरेशन के बाद बिल्कुल ठीक हैं। यह घटना मुगलसराय जिले की नई बस्ती की रहने वाली नेहा बेगम के साथ घटित हुई।  जब नेहा को एकाएक पेट में दर्द उठा और परिवार वालों ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया।
अस्पताल में डॉक्टरों ने दर्द का कारण जानने के लिए महिला के पेट का अल्ट्रासाउंड करवाया। इसके पश्चात रिपोर्ट में जो आया उसे जानकर परिवार वालों के साथ-साथ डॉक्टर भी सख्ते में आ गए।
रिपोर्ट में सामने आया कि नेहा की आंत में केंचुए फंसे हुए हैं। इसके पश्चात डॉक्टरों ने चार घंटे तक चले ऑपरेशन के बाद करीब 150 केंचुए उनके पेट से बाहर निकाले। डॉक्टरों का कहना है कि ऐसा साग-सब्जी में केंचुए के अंडे होने की वजह से हो सकता है। इसलिए खाना बनाने से पहले सब्जी को अच्छी तरह से धो लें।